खींवासर

--Advertisement--

बेनीवाल ने की 9 गांवों में सभाएं

गोगेलाव | बीकानेर में 4 फरवरी को होने वाली किसान हुंकार महारैली को लेकर खींवसर विधायक हनुमान बेनीवाल ने शुक्रवार...

Dainik Bhaskar

Feb 03, 2018, 05:20 AM IST
बेनीवाल ने की 9 गांवों में सभाएं
गोगेलाव | बीकानेर में 4 फरवरी को होने वाली किसान हुंकार महारैली को लेकर खींवसर विधायक हनुमान बेनीवाल ने शुक्रवार शाम को जिले के ग्रामीण क्षेत्रों का दौरा किया। वे श्रीबालाजी, अलाय, सथेरण, सेवड़ी, छीला, रोहिणी, जोधियासी, बाराणी और गोगेलाव में पहुंचे और ग्रामीणों की बैठक ली। बेनीवाल ने कहा की हमारी लड़ाई किसी जाति या वर्ग से नहीं है। हम प्रदेश में परिर्वतन लाना चाहते हैं। अलाय में बद्रीराम धुंधवाल, श्रीबालाजी में सरपंच सुखदेव स्वामी, कैलाश शर्मा, बाराणी में ओमप्रकाश गोदारा, मोहनराम सारण, हड़मानराम सारण, चोखाराम जांगू और गोगेलाव में सीताराम मैया, भरत जांगू, जेठाराम तांडी, महेंद्र बिसु, भरत महाराज, फूसाराम गोदारा, बालूलाल धुंधवाल आदि ने बेनीवाल का घोड़ी पर बैठाकर स्वागत किया।

जोधियासी | ग्राम जोधियासी में पीपली चौक में खींवसर विधायक हनुमान बेनीवाल का युवाओं ने स्वागत किया। बेनीवाल ने कहा कि में जनता का सेवक बनकर सेवा कर रहा हूं। आगामी 4 फरवरी को बीकानेर जिला मुख्यालय पर आयोजित होने वाली किसान हुंकार महारैली में अधिक से अधिक लोगों के पहुंचने का आह्वान किया। विधायक ने छीला सेवडी, रोहिणी, जोधियासी, झाड़ीसरा, कंवलीसर आदि गांव में जनसंपर्क किया

खींवसर | विधायक हनुमान बेनीवाल के नेतृत्व में बीकानेर में 4 फरवरी को आयोजित किसान हुंकार रैली में खींवसर क्षेत्र से बड़ी संख्या में किसान भाग लेंगे । युवा जाट महासभा के ब्लॉक अध्यक्ष आत्माराम ताडा ने बताया कि किसान के हितों के लिए सड़कों से लेकर विधानसभा तक संघर्ष करने वाले विधायक बेनीवाल की किसान हुंकार रैली में क्षेत्र के गांवों से किसान भाग लेंगे। खुंडाला के मोटाराम सारण व महेंद्र ने बताया कि बीकानेर किसान हुंकार रैली को लेकर कार्यकर्ताओं द्वारा प्रचार-प्रसार किया जा रहा है।

X
बेनीवाल ने की 9 गांवों में सभाएं
Click to listen..