खींवासर

--Advertisement--

कारगिल शहीद दमाराम जाखड़ की प्रतिमा का किया अनावरण

शेरगढ़ | चाबा गांव में कारगिल शहीद नायक दमाराम जाखड़ के 18 वें शहीद दिवस पर सोमवार को उनकी मूर्ति का अनावरण किया गया। इस...

Dainik Bhaskar

Mar 06, 2018, 05:25 AM IST
कारगिल शहीद दमाराम जाखड़ की प्रतिमा का किया अनावरण
शेरगढ़ | चाबा गांव में कारगिल शहीद नायक दमाराम जाखड़ के 18 वें शहीद दिवस पर सोमवार को उनकी मूर्ति का अनावरण किया गया। इस मौके पर बाड़मेर-जैसलमेर के सांसद कर्नल सोनाराम चौधरी ने कहा कि शहीद की कोई जाति नहीं होती है, वे संपूर्ण राष्ट्र के होते हैं। समारोह में खींवसर विधायक हनुमान बेनीवाल ने कहा कि जब वीरों की भूमि का नाम आता है तो शेखावटी के बाद सर्वाधिक सैनिक होने का गौरव शेरगढ़ को जाता है। जवान देश सेवा के लिए शहादत देते हैं, उनका सम्मान होना ही चाहिए। खोखसर के शहीद के परिजनों की मांग पर शहीद स्मारक बनाने की बात कही। शेरगढ़ प्रधान तगाराम भील ने अपने पास से वीरांगना हपियों देवी को एक लाख का चेक दिया।

बेनीवाल बोले, दोनों पार्टियों की सर्जिकल स्ट्राइक करेंगे

समारोह में बाड़मेर सांसद कर्नल सोनाराम चौधरी ने कहा कि पाकिस्तान अब भी बाज नहीं आया तो सर्जिकल स्ट्राइक में उसके टुकड़े होंगे। वहीं, निर्दलीय विधायक हनुमान बेनीवाल ने आगामी चुनावों को देखते हुए कहा कि राजस्थान में अब जनता परिवर्तन चाहती है। प्रदेश को भाजपा से मुक्त कराया जाएगा। अशोक गहलोत व सचिन पायलट दूल्हे के रूप में है। जो एक बार भी विधानसभा में नहीं आए। उन्हें बेस्ट विधायक के रूप में सम्मानित किया। इसे पोपा बाई का राज कहते हैं। इसीलिए तीसरा मोर्चा दोनों ही दलों की सर्जिकल स्ट्राइक करेगा।

X
कारगिल शहीद दमाराम जाखड़ की प्रतिमा का किया अनावरण
Click to listen..