• Home
  • Rajasthan News
  • Khinwsar News
  • नागड़ी सरपंच के देवर ने जेईएन को पीटा, कपड़े फाड़े, सरपंच प्रतिनिधि : जेईएन पैसे मांगता, मुकदमा झूठा
--Advertisement--

नागड़ी सरपंच के देवर ने जेईएन को पीटा, कपड़े फाड़े, सरपंच प्रतिनिधि : जेईएन पैसे मांगता, मुकदमा झूठा

खींवसर पंचायत समिति में जलग्रहण विकास और भू संरक्षण के जेईएन फैलीराम माली के साथ मारपीट का मामला सामने आया है।...

Danik Bhaskar | Feb 23, 2018, 05:45 AM IST
खींवसर पंचायत समिति में जलग्रहण विकास और भू संरक्षण के जेईएन फैलीराम माली के साथ मारपीट का मामला सामने आया है। मारपीट का आरोप नागड़ी ग्राम पंचायत की महिला सरपंच के देवर रामकरण सारण पर है। आरोप है कि उसने जेईएन के कपड़े फाड़ दिए। जेईएन माली का कहना है कि सरपंच प्रतिनिधि अपने चहेतों के ही टांके बनवाना चाहता है। इसलिए वह दबाव बना रहा है। जबकि, सरपंच प्रतिनिधि मोहनराम सारण ने इन आरोपों को झूठा बताया है।

घटना की जानकारी पर खींवसर एसडीएम इंद्रजीत यादव पंचायत समिति कार्यालय पहुंचे। उन्होंने जेईएन, पंचायत समिति के अधिकारियों और कर्मचारियों से बंद कमरे में बातचीत कर जानकारी ली। वे अधिकारियों व कर्मचारियों के साथ खींवसर पुलिस थाने पहुंचे और थाना प्रभारी रमेश सिंह बिट्ठू को मुकदमा दर्ज करने के निर्देश दिए। पंचायत समिति के अधिकारियों और पुलिस के अनुसार जेईएन फैलीराम माली ने रिपोर्ट दी है। इसमें बताया कि वह गुरुवार दोपहर 1:30 बजे पंचायत समिति कार्यालय में विकास अधिकारी के सामने मुख्यमंत्री जल स्वावलंबन अभियान की प्रगति रिपोर्ट का काम कर रहे थे।

नागड़ी सरपंच के परिवार का रामकरण सारण आया। वह गाली-गलौज और मारपीट करने लगा। बचाव करने पर कार्यालय की कुर्सी उठाकर मारने लग गया। उसने जेईएन की शर्ट भी फाड़ दी। पंचायत समिति के कर्मचारियों ने बीच-बचाव कर छुड़ाया। पुलिस ने जेईएन का मेडिकल मुआयना करवाकर मामला दर्ज कर लिया है।

पंचायत समिति के सभी कर्मचारी भी पहुंचे थाने

जेईएन के साथ मारपीट की घटना को लेकर कार्यवाहक बीडीओ रामपाल डूडी, पंचायत प्रसार अधिकारी भागीरथ सुथार, बिहारीलाल, कनिष्ठ लिपिक बागाराम सोउ, अमीन मोहम्मद, मेहताब, प्रकाश, जीवाराम, लेखा सहायक पप्पूराम धोलिया, सूचना सहायक रूपा राम, ऑपरेटर प्रकाश, श्रवण सिंह, सत्यप्रकाश, सहायक कर्मचारी केसाराम, इरफान और चालक राजेंद्र कुमार आदि थाने पहुंचे और आरोपी को तुरंत गिरफ्तार करने की मांग की।

एक टांका बनवाने के पांच हजार मांग रहा जेईएन


फैलीराम माली