Hindi News »Rajasthan »Khiwsar» गड़बड़ी के दोषी ब्लॉक समन्वयक पर कार्रवाई की मांग को लेकर किया प्रदर्शन

गड़बड़ी के दोषी ब्लॉक समन्वयक पर कार्रवाई की मांग को लेकर किया प्रदर्शन

स्वच्छ भारत मिशन में गड़बड़ी के दोषी पंचायत समिति के ब्लॉक समन्वयक पर प्राथमिकी दर्ज करवाने की मांग को लेकर...

Bhaskar News Network | Last Modified - Jan 13, 2018, 05:50 AM IST

स्वच्छ भारत मिशन में गड़बड़ी के दोषी पंचायत समिति के ब्लॉक समन्वयक पर प्राथमिकी दर्ज करवाने की मांग को लेकर शुक्रवार को अखिल भारतीय आदर्श जाट महासभा, अखिल भारतीय किसान सभा, मूल ओबीसी सामाजिक अधिकार मंच, जनता दल यूनाइटेड और एसएफआई ने एसडीएम कार्यालय के सामने प्रदर्शन किया। राष्ट्रपति के नाम एसडीएम को ज्ञापन दिया। उन्होंने सोमवार तक कार्रवाई नहीं होने तक आंदोलन तेज करने की चेतावनी दी है।

मूल ओबीसी सामाजिक अधिकार मंच के जिलाध्यक्ष कमलेश लिंबा ने ज्ञापन में बताया कि दोषी ब्लॉक समन्वयक हनुमान सिंह पर एसडीएम ने मामला दर्ज नहीं करवाया है। केवल उसकी सेवाएं समाप्त की गई हैं। पुलिस पर राजनीतिक दबाव में निर्दोश लोगों पर मुकदमे दर्ज करने का भी आरोप लगाया। अखिल भारतीय किसान सभा के अध्यक्ष चूनाराम पालीयाल व सचिव कंवराराम गोदारा के नेतृत्व में किसानों ने कलेक्टर के नाम एसडीएम को ज्ञापन दिया। अनेशराम गोदारा, शैतान पुरी, ओमप्रकाश, सीताराम, भींयाराम, मेहराम, रूघाराम तरड़, हरजीराम, लालाराम कागठ, कालूराम बलायरा और रेवंतराम आदि मौजूद थे। जाट महासभा के ब्लॉक अध्यक्ष आत्माराम ताडा, जितेंद्र ओलण, हनुमानराम ने आंदोलन की चेतावनी दी है। एसएफआई के सुखराम कालीरावणा, रणजीत हटीला, महेंद्र सिंह ताडा, महेंद्र हरडू, गंगाराम, भरत ग्वाला और दिनेश प्रजापत ने भी ज्ञापन दिया। जनता दल युनाइटेड युवा के प्रदेशाध्यक्ष रणवीर सिंह रावणा ने भी ज्ञापन दिया है।

खींवसर. उपखंड कार्यालय पर विरोध जताते विभिन्न संगठनों के पदाधिकारी।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Khinwsar News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: gadbdi ke dosi blok smnvyk par karrvaaee ki maang ko lekar kiyaa prdrshn
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Khiwsar

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×