• Home
  • Rajasthan News
  • Khinwsar News
  • मीडियाकर्मियों से अभद्रता के विरोध में प्रदर्शन, आरोपी ब्लॉक समन्वयक पर मुकदमा हुआ दर्ज
--Advertisement--

मीडियाकर्मियों से अभद्रता के विरोध में प्रदर्शन, आरोपी ब्लॉक समन्वयक पर मुकदमा हुआ दर्ज

खींवसरपंचायत समिति के स्वच्छ भारत मिशन ब्लॉक समन्वयक हनुमान सियाग द्वारा मीडियाकर्मियों से बदसलूकी के विरोध...

Danik Bhaskar | Jan 09, 2018, 05:51 AM IST
खींवसरपंचायत समिति के स्वच्छ भारत मिशन ब्लॉक समन्वयक हनुमान सियाग द्वारा मीडियाकर्मियों से बदसलूकी के विरोध में सोमवार को आईएफडब्ल्यूजे के नेतृत्व में कलेक्ट्रेट के सामने धरना दिया गया। इस दौरान जिलेभर के मीडियाकर्मियों ने ब्लॉक समन्वयक पर कड़ी कार्रवाई करने की मांग की। उसके द्वारा स्वच्छ भारत अभियान के तहत की गई गड़बड़ियों की भी जांच करने की मांग की गई।

इसके बाद कलेक्टर कुमारपाल गौतम और एसपी परिस देशमुख ने खींवसर थानाधिकारी को तुरंत प्रभाव से हनुमान सियाग के खिलाफ मामला दर्ज करने के निर्देश दिए। उसके खिलाफ मामला दर्ज होने के बाद धरना समाप्त कर दिया गया। कलेक्टर ने एसडीएम को ब्लॉक समन्वयक के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की हिदायत दी है। इससे पहले आईएफडब्ल्यूजे के प्रदेशाध्यक्ष उपेंद्र सिंह राठौड़ के नेतृत्व में मीडियाकर्मियों ने कलेक्टर और एसपी से मिलकर आरोपी पर कड़ी कार्रवाई की मांग की। इस दौरान आईएफडब्ल्यूजे के जिलाध्यक्ष रमेश जैन, रामकिशोर राव, जयसिंह, प्रशांत, सवाईसिंह, जंवरीलाल, संपत, नृसिंह, प्रवीण, यूनुस, छोटूराम, रवि, गौतम, नरपत, हरेंद्र और लोकेश आदि मौजूद थे।

खींवसर पुलिस ने एसपी और कलेक्टर के निर्देश पर ब्लॉक समन्वयक के खिलाफ मीडियाकर्मी से दुर्व्यवहार करने का मामला दर्ज कर लिया है। वहीं पुलिस ने हनुमान सियाग के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। रिपोर्ट में मीडियाकर्मी ने बताया कि 3 जनवरी को पंचायत समिति में हनुमान सियाग ने उसके साथ अभद्रता की और कैमरा भी छीन लिया। जांच एएसआई केसरराम कर रहे हैं।