• Hindi News
  • Rajasthan
  • Khiwsar
  • ग्रामीणों ने लूणावास में डामरीकृत सड़क बनवाने की मांग की
--Advertisement--

ग्रामीणों ने लूणावास में डामरीकृत सड़क बनवाने की मांग की

Khiwsar News - ग्राम पंचायत नारवा कल्लां के गांव लूणावास के रापड़ियो, सुथारों, मेघवालों, कुम्हारों व कालीरावणों की ढाणियां तक बनी...

Dainik Bhaskar

May 31, 2018, 04:05 AM IST
ग्रामीणों ने लूणावास में डामरीकृत सड़क बनवाने की मांग की
ग्राम पंचायत नारवा कल्लां के गांव लूणावास के रापड़ियो, सुथारों, मेघवालों, कुम्हारों व कालीरावणों की ढाणियां तक बनी ग्रेवल सड़क की ग्रामीणों ने डामरीकृत सड़क करवाने की मांग की है। ग्रामीणों ने बताया कि प्रधानमंत्री सड़क योजना के तहत गांवों में डामरीकृत सड़कें बनवाकर गांवों को डामरीकृत सड़क मार्ग से जोड़ा जा रहा है लेकिन लूणावास गांव को सरकार व नेताओं ने आजादी से लेकर आज तक दरकिनार कर सुविधाओं से वंचित रखा है।

मौजीराम प्रजापत, घमण्डाराम मेघवाल, रामनिवास कालीरावणा, जालाराम प्रजापत सहित कई ग्रामीणों ने बताया कि लूणावास गांव में आवाजाही के लिए करीब एक दशक पहले बनी ग्रेवल सड़क भी पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है। सड़क मार्ग पर बड़े-बड़े गड्‌ढे बन जाने के कारण वाहन चालकों को आवाजाही में परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। ग्रामीणों ने बताया कि गांव से दूसरे गांव जाने के लिए कोई भी बस या यातायात के अन्य साधन नहीं होने के कारण है गांव शिक्षा सहित कई सरकारी कल्याणकारी योजनाओं से वंचित है।

खींवसर। लूणावास जाने वाली क्षतिग्रस्त ग्रेवल सड़क

X
ग्रामीणों ने लूणावास में डामरीकृत सड़क बनवाने की मांग की
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..