• Home
  • Rajasthan News
  • Khinwsar News
  • देह व्यापार का अड्‌डा चलाने की आरोपी महिला की घर के बाहर हत्या
--Advertisement--

देह व्यापार का अड्‌डा चलाने की आरोपी महिला की घर के बाहर हत्या

प्रेमनगर इलाके में हाइवे के पास घर के बाहर सो रही देह व्यापार का अड्डा चलाने की आरोपी महिला की शनिवार तड़के...

Danik Bhaskar | Apr 29, 2018, 04:45 AM IST
प्रेमनगर इलाके में हाइवे के पास घर के बाहर सो रही देह व्यापार का अड्डा चलाने की आरोपी महिला की शनिवार तड़के बदमाशों ने धारदार हथियारों से हत्या कर दी। उन्होंने महिला के भतीजे को भी चाकू मार दिया। जिससे वह घायल हो गया। उसे जोधपुर रैफर कर दिया गया। नागौर एएसपी राजकुमार चौधरी और वृत्ताधिकारी सुभाषचंद्र मिश्रा मौके पर पहुंचे। मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने महिला का शव परिजनों को सौंप दिया।

खींवसर थानाधिकारी रमेशसिंह बिठू ने बताया कि सुभाष पुत्र आेमाराम नायक ने थाने में मामला दर्ज करवाया है। उसने बताया कि रात को वह मकान की छत पर सो रहे थे। मां नेनूड़ी (45), नेनूड़ी का भतीजा दिनेश (25) और जंवाई घर के बाहर सो रहे थे। नेनूड़ी की शनिवार तड़के बदमाशों ने धारदार हथियार से हत्या कर दी। दिनेश को भी चाकू मार दिया। नेनूड़ी के दोहिते की हादसे में 10 दिन पहले मौत हो गई थी। उसके शोक के कार्यक्रम में परिजन आए हुए थे। कार्यक्रम के दौरान शाम को कहासुनी भी हुई थी।

10 दिन पहले हादसे में हुई थी दोहिते की मौत

नेनूड़ी के 6 साल के दोहिते की 10 दिन पहले हादसे में मौत हो गई थी। इसके चलते शुक्रवार को उसके घर पर शोक का कार्यक्रम रखा गया था। उसके परिवार के रिश्तेदार भी इस कार्यक्रम में आए हुए थे। थानाधिकारी बिठू ने बताया कि शोक के सामाजिक कार्यक्रम में नेनूड़ी के कई रिश्तेदार आए थे। इस दौरान शाम को वहां कहासुनी भी हो गई थी। इस संबंध में पुलिस जांच कर रही है।

पुलिस ने दो बार दबिश दे पकड़ी थी लड़कियां, अतिक्रमण कर बनाया मकान भी हटाया गया था

पुलिस के अनुसार, खींवसर के प्रेमनगर में नेनूड़ी के घर पर कई साल से देह व्यापार का धंधा चल रहा था। दो साल में खींवसर थाना पुलिस ने दो बार नेनूड़ी के घर पर दबिश देकर वहां से देह व्यापार के धंधे का भंडाफोड़ किया था। दो बार में पुलिस ने दबिश देकर नेनूड़ी के घर से कोलकाता, केरल और चेन्नई से देह व्यापार के लिए लाई गई लड़कियों को भी पकड़ा था। इसके अलावा प्रेमनगर के गैर मुमकिन मगरे में अतिक्रमण कर बनाए गए दो मंजिला मकान को डेढ़ साल पहले तत्कालीन तहसीलदार ओमप्रकाश शर्मा और पुलिस ने हटया था। इसके बाद नेनूड़ी ने प्रेमनगर में हाइवे के पास जमीन खरीदकर मकान बना लिया था। नागौर सीओ सुभाषचंद्र मिश्रा ने बताया कि पुलिस ने पूछताछ के लिए कुछ लोगों को हिरासत में लिया है। कार्यक्रम में कहासुनी के मामले में भी पुलिस जांच कर रही है।

सिर में घाव, तीन से पुलिस ने की पूछताछ

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में पता चला है कि नेनूड़ी के सिर में हमलावरों ने धारदार हथियार से वार किया। इससे उसकी मौत हो गई। परिजनों ने घायल दिनेश को तड़पते देखा तो उन्हें वारदात का पता चला। पुलिस ने इस संबंध में दिन में परिजनों के बयान लिए। पुलिस ने इस मामले को लेकर तीन संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ भी की है। पुलिस का कहना है कि संदिग्धों से पूछताछ में कुछ सुराग मिले हैं।