• Hindi News
  • Rajasthan News
  • Khinwsar News
  • सात अटल सेवा केंद्रों से सामान चुराने वाले 3 गिरफ्तार, 19 वारदातें कबूली
--Advertisement--

सात अटल सेवा केंद्रों से सामान चुराने वाले 3 गिरफ्तार, 19 वारदातें कबूली

खींवसर पुलिस ने अटल सेवा केन्द्रों पर चोरी की वारदातों में शामिल तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस के लिए...

Dainik Bhaskar

Apr 25, 2018, 05:00 AM IST
खींवसर पुलिस ने अटल सेवा केन्द्रों पर चोरी की वारदातों में शामिल तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस के लिए अटल सेवा केन्द्रों को निशाना बना कर चोरी करने वाली गैंग पिछले एक साल से सिरदर्द बनी हुई थी। वहीं पुलिस ने कॉल डिटेल के आधार पर चोरी का खुलासा किया।

पुलिस बीटीएस के आधार पर अटल सेवा केन्द्र में चोरी की घटना की रात में कॉल लोकेशन ट्रेस के सभी अटल सेवा केन्द्रों से मिलान की। जिसमें चोरी की घटना में पुलिस को मोबाइल नम्बरों के आधार पर चोरी के मामले में तीन आरोपियाें काे पकड़ लिया। खींवसर थानाप्रभारी रमेशसिंह बिठू ने बताया कि अटल सेवा केन्द्रों पर चोरी के मामले में गोवां खुर्द निवासी सम्पत पुत्र हरकाराम जाट, रामप्रताप पुत्र शिवदानराम जाट व अहमदपुरा निवासी दामोदर पुत्र उगराराम जाट को गिरफ्तार किया है। जिससे पूछताछ में अटल सेवा केन्द्रों सहित 19 चोरी की वारदातों करना कबूल किया। पुलिस चोरी की घटनाओं को लेकर आरोपियों से पूछताछ कर रही है।

बालापीर मेले से बाइक भी चुराई थी बदमाशों ने

खींवसर पुलिस के अनुसार चोरी के तीनों आरोपियों ने खींवसर पुलिस थाना क्षेत्र की ग्राम पंचायत बैराथल कल्लां, कुड़छी, लालावास, नागड़ी, भाकरोद, बैरावास, पांचला सिद्धा के अटल सेवा केन्द्रों पर चोरी करना स्वीकार किया। इसके अलावा जिले के ग्राम पंचायत बलाया, फिड़ोद, ग्वालू, भावण्डा, मोड़ी, पालड़ी राणावतां, सारासनी के अटल सेवा केन्द्रों पर चोरी की वारदात को स्वीकार किया। वही तीनों आरोपियों ने बालापीर मेले में एक मोटर साइकिल व गोवा खुर्द में बिजली लाइन की केबल चोरी की वारदात करना स्वीकार किया।

X
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..