• Home
  • Rajasthan News
  • Khinwsar News
  • भावंडा से युवक का अपहरण, कुकड़दा ले जा तलवार से हमला, मोबाइल और पांच हजार लूटे
--Advertisement--

भावंडा से युवक का अपहरण, कुकड़दा ले जा तलवार से हमला, मोबाइल और पांच हजार लूटे

भावंडा से युवक का अपहरण, मारपीट करने और मोबाइल, पर्स लूटने का मामला गुरुवार को खींवसर थाने में दर्ज हुआ है। घायल...

Danik Bhaskar | May 11, 2018, 05:00 AM IST
भावंडा से युवक का अपहरण, मारपीट करने और मोबाइल, पर्स लूटने का मामला गुरुवार को खींवसर थाने में दर्ज हुआ है। घायल युवक का नागौर के जेएलएन अस्पताल में उपचार चल रहा है। युवक ने पर्चा बयान में बताया कि चार बदमाशों ने उसका भावंडा से अपहरण किया और कुकड़दा ले गए। वहां उसे घर में बंद कर मारपीट की और रुपए, मोबाइल व अन्य सामान लूट लिया।

पुलिस के अनुसार, ताडावास निवासी माेहनराम ने रिपोर्ट दी कि उसके भतीजे सुखदेव के पास बुधवार रात 8 बजे भोपालगढ़ के बेड़ो की ढाणी निवासी मनीष का फोन आया। उसने उसे भावंडा में एक दुकान पर दो हजार रुपए लेकर बुलाया। वह बाइक लेकर गया। बोलेरो में गणपतराम, मनीष कुडिया, रवि कुडिया और अनिल कुडिया आए और उसे गाड़ी में डाल लिया।

वे उसे गजेसिंहपुरा की नाडी के अंगोर में ले गए। गणपत ने तलवार से हमला कर दिया और मरा हुआ समझकर खुद के घर पर डाल दिया। मोहनराम ने बताया कि उसने गणपत को फोन किया तो उसने कहा कि सुखदेव मेरे घर पड़ा है। वह अपने दोस्तों के साथ गया और उसे नागौर के जेएलएन अस्पताल में भर्ती करवाया। उसने आरोप लगाया है कि आरोपियों ने सुखदेव की सोने की चेन, कुड़की, अंगूठी, मोबाइल और पांच हजार रुपए भी लूट लिए। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

मारपीट के निशान दिखाता घायल।