Hindi News »Rajasthan »Khiwsar» संखवास में इलेक्ट्रिक दुकान से सामान चुराने वाले 3 गिरफ्तार

संखवास में इलेक्ट्रिक दुकान से सामान चुराने वाले 3 गिरफ्तार

भावण्डा पुलिस ने गुरुवार को संखवास में मोबाइल की दुकान में हुई चोरी के मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है।...

Bhaskar News Network | Last Modified - Apr 07, 2018, 05:10 AM IST

भावण्डा पुलिस ने गुरुवार को संखवास में मोबाइल की दुकान में हुई चोरी के मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इन आरोपियों ने दुकान से मोबाइल फोन, एलईडी, कैमरा, ईयर फोन व मेमोरी कार्ड चोरी किए थे।

थानाप्रभारी बलदेवराम ने बताया कि भावण्डा पुलिस की टीम ने आसपास क्षेत्र में पूछताछ की व सीसीटीवी फुटेज का अवलोकन कर चोरी किए गए मोबाइल फोन के आईएमईआई नम्बर प्राप्त कर कॉल डिटेल के आधार पर चोरी के मामले में लालाप निवासी शिव उर्फ राजू उर्फ गोमदो बनबागरिया, शौकिन उर्फ भगान उर्फ भवानी बनबागरिया, सुरेश उर्फ ढेरिया पुत्र अणदाराम उर्फ चौहान बनबागरिया को गिरफ्तार किया। वही पुलिस द्वारा तीनों से पूछताछ करने पर तीनों आरोपियों ने चोरी की वारदात कबूल की गई। पुलिस ने बताया कि तीनों ने आर्थिक तंगी के कारण शिव उर्फ राजू अपने चचेरे भाई शौकिन उर्फ भगान उर्फ भवानी तथा सुरेश उर्फ ढेरिया के साथ मिलकर सुरेश की मोटर साइकिल पर बैठकर दिन में दुकानों व सूने पड़े मकानों की रैकी करते थे एवं रात में उसी मोटर साइकिल पर तीनों सवार होकर जाते एवं रैकी किए स्थानों पर जाकर लौहे के सरिये से दुकानों व मकानों के ताले तोड़कर दो जने अंदर घुसकर चोरी करते। इस पूरी वारदात के दौरान एक व्यक्ति कुछ दूरी पर मोटरसाइकिल पर खड़ा रहकर निगरानी करता था। पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर पूछताछ करने पर तीनों ने वारदात को अंजाम देने स्वीकार कर लिया गया। भावण्डा पुलिस थानाप्रभारी बलदेवराम के नेतृत्व में हैडकांस्टेबल बीरमाराम, कांस्टेबल हनुमानराम, सहदेवराम, शंकरराम, श्रवणराम, श्रीकिशन की टीम गठित की गई।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Khinwsar News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: संखवास में इलेक्ट्रिक दुकान से सामान चुराने वाले 3 गिरफ्तार
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Khiwsar

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×