--Advertisement--

खींवसर के बस स्टैण्ड से भारी वाहन गुजरने से ग्रामीण परेशान

पिछले कई वर्षों से खींवसर में भारी वाहनों की निकासी के लिए बाइपास सड़कों का निर्माण होने के बावजूद भी भारी वाहन...

Dainik Bhaskar

Apr 09, 2018, 05:10 AM IST
पिछले कई वर्षों से खींवसर में भारी वाहनों की निकासी के लिए बाइपास सड़कों का निर्माण होने के बावजूद भी भारी वाहन कस्बे के बस स्टैंड से गुजरने के कारण ग्रामीणों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। लाइम स्टोन के पत्थरों से भरे भारी वाहनों की बाईपास से निकासी की मांग को लेकर ग्रामीणों व जनप्रतिनिधियों ने आवाज उठाई थी।

भारी वाहनों को कस्बे के बाहर बाईपास सड़क मार्गों से निकालने की व्यवस्था को लेकर ग्रामीणों ने खींवसर पुलिस को ज्ञापन दिया। सरपंच प्रतिनिधि नरेश कुमार भाटी, सहकारी समिति के अध्यक्ष पूसाराम आचार्य, कांग्रेस जिला सचिव भगवत देवड़ा, दुकानदार महासंघ के तहसील अध्यक्ष जगदीश कच्छावा, राकेश भाटी, लालाराम मेघवाल सहित कई ग्रामीणों ने दिए ज्ञापन में बताया कि खींवसर के चारों ओर बाइपास रोड होने के बावजूद भी लाइम स्टोन से भरे वाहन कस्बे के बस स्टैंड से गुजर रहे है।

कस्बे में से भारी वाहन गुजरने से हर समय जाम की स्थिति बनी रहती है एवं लाइम स्टोन से भरे ट्रकों के गुजरने से आवाजाही में पत्थर गिरकर हादसा होने की संभावना भी बनी रहती है। ग्रामीणों ने कस्बे से गुजरने वाले भारी वाहनों के खिलाफ कार्रवाई करने एवं भारी वाहनों के प्रवेश पर रोक लगाने के लिए सूचना बोर्ड लगवाने की मांग की है।

X
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..