--Advertisement--

कार की टक्कर से 50 फीट उछली बाइक, एक की मौत, भाई घायल

खींवसर जीएसएस के पास शुक्रवार को कार की टक्कर से बाइक सवार दो लोग घायल हो गए। ग्रामीणों की मदद से उन्हें खींवसर...

Danik Bhaskar | May 19, 2018, 05:15 AM IST
खींवसर जीएसएस के पास शुक्रवार को कार की टक्कर से बाइक सवार दो लोग घायल हो गए। ग्रामीणों की मदद से उन्हें खींवसर अस्पताल लाया गया। दोनों को डॉक्टरों ने जोधपुर रैफर कर दिया। इनमें से एक की जोधपुर में मौत हो गई।

जानकारी के अनुसार धारणावास निवासी हड़मानाराम (40) पुत्र बद्रीराम जाट और उसका भाई श्रवण राम खींवसर जीएसएस के पास पाइप फैक्ट्री से पाइप लेने जा रहे थे। नागौर की तरफ से आ रही कार के चालक ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बाइक हवा में लहराती हुई 50 फीट दूर गिरी। दोनों सवार भी उछलकर सड़क के किनारे गिरे और घायल हो गए। ग्रामीण दौड़कर आए और दोनों को खींवसर अस्पताल पहुंचाया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद दोनों को जोधपुर रैफर कर दिया। जोधपुर में श्रवण राम जाट ने दम तोड़ दिया। जबकि हड़मानाराम का उपचार चल रहा है। हादसे के बाद चालक कार छोड़कर भाग गया। घटना की जानकारी मिलने के काफी देर बाद खींवसर थाना पुलिस पहुंची और कार व बाइक को जब्त कर थाने ले गई।

दूसरे भाई का जोधपुर में उपचार

पुलिस ने बताया कि धारणावास निवासी माधाराम जाट ने रिपोर्ट में बताया कि शुक्रवार को उसके भाई श्रवण राम और हड़मानाराम बाइक से जा रहे थे। पदमसर चौराहे के पास कार चालक ने उन्हें टक्कर मार दी। जिससे श्रवण राम की जोधपुर के अस्पताल में मौत हो गई। हड़मानाराम गंभीर रूप से घायल है। उसका जोधपुर में उपचार चल रहा है। पुलिस ने श्रवण राम के शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के सुपुर्द कर दिया।

खींवसर. घायलों का उपचार करते चिकित्साकर्मी।