--Advertisement--

माल भरने के विवाद में पीट-पीट कर ट्रक चालक की कर दी हत्या

खींवसर के पदमसर चौराहे के पास गुरुवार रात में ट्रांसपोर्ट में माल भरने को लेकर हुई कहासुनी विवाद में बदल गई। बात...

Dainik Bhaskar

May 12, 2018, 05:15 AM IST
खींवसर के पदमसर चौराहे के पास गुरुवार रात में ट्रांसपोर्ट में माल भरने को लेकर हुई कहासुनी विवाद में बदल गई। बात इतनी बढ़ गई कि ट्रांसपोर्ट मालिक और ट्रांसपोर्ट के कर्मचारियों ने पीट-पीट कर एक ट्रक चालक की हत्या कर दी। मामले की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस इस मामले में हर एंगल से जांच कर रही है। पुलिस ने कई लोगों से पूछताछ भी की।

खींवसर थाना पुलिस के अनुसार हरियाणा के भिवानी निवासी जयप्रकाश पुत्र चन्द्रमण कौशिक ने खींवसर के पदमसर चौराहे के पास न्यू शुभ लक्ष्मी ट्रांसपोर्ट पर ट्रक में माल भरने के लिए ट्रक को खड़ा किया। लेकिन उसकी ट्रांसपोर्ट मालिक से दूसरे ट्रक में पहले माल भरने को लेकर कहासुनी हो गई। कहासुनी इतनी बढ़ गई कि ट्रांसपोर्ट मालिक और कर्मचारियों ने ट्रक चालक जयप्रकाश के साथ मारपीट करनी शुरू कर दी।

धारदार हथियारों से मारपीट करने के कारण ट्रक चालक की मौत हो गई। मामले को लेकर शुक्रवार को खींवसर पुलिस थाने में मृतक के भाई ने ट्रांसपोर्ट मालिक और कर्मचारियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करवाया है।

खींवसर पुलिस ने बताया कि हरियाणा के भिवानी निवासी पुष्कर पुत्र चन्द्रमण कौशिक ने दी रिपोर्ट में बताया कि उसके भाई जयप्रकाश के साथ न्यू शुभ लक्ष्मी ट्रांसपोर्ट के मालिक गोविंद और उसके कर्मचारी श्रवण उर्फ सोनाराम ने मारपीट की। इससे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने मृतक का खींवसर के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया एवं पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

X
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..