--Advertisement--

लालाप में युवक का चाकू से गोदा शव मिला

लालाप की सरहद में शुक्रवार को एक युवक का संदिग्ध हालात में शव मिलने से सनसनी फैल गई। पुलिस ने शव खींवसर अस्पताल की...

Danik Bhaskar | May 26, 2018, 05:20 AM IST
लालाप की सरहद में शुक्रवार को एक युवक का संदिग्ध हालात में शव मिलने से सनसनी फैल गई। पुलिस ने शव खींवसर अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है। ग्रामीणों का कहना है कि युवक के शरीर पर जगह-जगह धारदार हथियार से गोदने के निशान हैं। उन्होंने हत्या की आशंका जताई है। इस मामले में रात तक कोई रिपोर्ट भी दर्ज नहीं हुई।

मृतक की पहचान कुड़छी निवासी रामकुंवार (22) पुत्र शमाराम बावरी के रूप में हुई है। लालाप की सरहद में उसका ससुराल है। नागौर से सीओ सुभाषचन्द्र मिश्रा मौके पर पहुंचे। परिजनों व ससुराल पक्ष से जानकारी ली। शनिवार को मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया जाएगा। वहीं, मामले की जानकारी मिलने पर युवक के परिजन खींवसर पुलिस थाने पहुंच गए।

प|ी को लेने के लिए ससुराल अाया था युवक

जानकारी के अनुसार रामकुंवार गुरुवार को प|ी सरला को लेने कुड़छी से लालाप में ससुराल आया था। उसकी शुक्रवार को संदिग्ध हालात में मौत हो गई। परिजनों का आरोप है कि उसकी चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई। कुड़छी से काफी तादात में ग्रामीण थाने पर इकट्‌ठे हो गए।

सास व प|ी के साथ गाड़ी में लाए थे रामकुंवार को

रामकुंवार को लालाप से प|ी और सास के साथ ससुराल पक्ष के लोगों द्वारा गाड़ी से खींवसर के सामुदायिक अस्पताल लाने की बात सामने आई है। इस पर पुलिस ने उसकी सास व प|ी से भी पूछताछ की। पुलिस चार-पांच लोगों को पूछताछ के लिए थाने लाई है। हालांकि, पुलिस ने इस बात की पुष्टि नहीं की है।

खींवसर. खींवसर पुलिस थाने के बाहर एकत्रित ग्रामीण