• Hindi News
  • Rajasthan
  • Khiwsar
  • केंद्रीय राज्य मंत्री चौधरी ने सुनी समस्याएं पार्टी को मजबूत बनाने का किया आह्वान
--Advertisement--

केंद्रीय राज्य मंत्री चौधरी ने सुनी समस्याएं पार्टी को मजबूत बनाने का किया आह्वान

Dainik Bhaskar

Aug 13, 2018, 05:20 AM IST

Khiwsar News - खींवसर के लालावास स्थित हनुमानजी मंदिर में रविवार को भाजपा कार्यकर्ताओं व पार्टी पदाधिकारियों की सभा में...

केंद्रीय राज्य मंत्री चौधरी ने सुनी समस्याएं पार्टी को मजबूत बनाने का किया आह्वान
खींवसर के लालावास स्थित हनुमानजी मंदिर में रविवार को भाजपा कार्यकर्ताओं व पार्टी पदाधिकारियों की सभा में केंद्रीय राज्य मंत्री सीआर चौधरी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किसान हितों के लिए फसलों का समर्थन मूल्य बढ़ाकर उन्हें राहत दिलाने का प्रयास किया है। केंद्रीय राज्य मंत्री चौधरी ने कहा कि मोदी सरकार ने लोक कल्याणकारी कार्य व योजनाएं लागू कर देश की आम जनता के हितों का ख्याल रखा है। इस दौरान केंद्रीय राज्य मंत्री ने कार्यकर्ताओं की समस्याएं सुनी एवं भाजपा को मजबूत बनाने का आह्वान किया। भाजपा मंडल अध्यक्ष शंकरलाल चांडक ने भी सभा को संबोधित किया। भाजपा पदाधिकारियों ने केंद्रीय राज्य मंत्री सीआर चौधरी का साफा व माला पहनाकर भव्य स्वागत किया। इस दौरान भाजपा नेता अर्जुनराम मेहरिया, जिलाध्यक्ष रामचंद्र उत्ता, पशुपालन प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष नरेश कुमार भाटी, जिला परिषद सदस्य धर्मेंद्र गोदारा, महेंद्रसिंह बेनीवाल, प्रधान पूनाराम मेघवाल, कानाराम पालियाल, पूर्व पंचायत समिति सदस्य नानकराम हुड्‌डा, माडपुरा सरपंच प्रतिनिधि बाबूलाल भदरेचा, आकला सरपंच पन्नाराम सियाग, मनरेगा कार्मिक संघ के ब्लॉक अध्यक्ष गोरखाराम गुजर, आचीणा सरपंच भैराराम जाजड़ा, पांचौड़ी सरपंच देवाराम सुथार, कांटिया सरपंच सत्यनारायण सहित पार्टी के अनेक पदाधिकारी उपस्थित थे। इस दौरान केंद्रीय राज्य मंत्री की सभा में प्रधान पूनाराम मेघवाल ने जिला स्तरीय अधिकारियों द्वारा भाजपा के पदाधिकारियों की अनदेखी का आरोप लगाकर समस्या से निजात दिलाने की मांग की। उन्होंने कहा कि पार्टी के पदाधिकारियों की सुनवाई नहीं हो पाती है तो आमजन क्या उम्मीद करेंगे। इस दौरान अनेक पार्टी पदाधिकारी व कार्यकर्ता उपस्थित थे।

नए भवन में बैंक शाखा शिफ्ट कराने की मांग

सभा में अखिल भारतीय किसान सभा के तहसील सचिव कंवराराम गोदारा ने केंद्रीय राज्य मंत्री सीआर चौधरी से खींवसर को-ऑपरेटिव बैंक को नए भवन में शीघ्र शिफ्ट करवाकर किसानों को राहत दिलाने की मांग की। मंत्री चौधरी को दिए ज्ञापन में बताया कि बैंक मुख्य बाजार में स्थित होने के कारण किसानों द्वारा वहां पर वाहन खड़े करने को लेकर दुकानदारों के बीच आए दिन झगड़े की स्थिति बनती है। दो वर्ष पूर्व बैंक के लिए बने नए भवन में अभी तक अधिकारियों ने बैंक शाखा को शिफ्ट नहीं किया है। जिससे किसानों को परेशानी हो रही है।

खींवसर. केंद्रीय मंत्री की सभा में मौजूद कार्यकर्ता व पार्टी पदाधिकारी ।

X
केंद्रीय राज्य मंत्री चौधरी ने सुनी समस्याएं पार्टी को मजबूत बनाने का किया आह्वान
Astrology

Recommended

Click to listen..