--Advertisement--

ताशपत्ती से जुआ खेलते 9 को पकड़ा

भास्कर न्यूज| मदनगंज-किशनगढ़ अजमेर रोड स्थित होटल हेलीमेक्स के पीछे 1 मार्च को मकान में ताशपत्ती से जुआ खेलते 9...

Danik Bhaskar | Mar 04, 2018, 03:25 AM IST
भास्कर न्यूज| मदनगंज-किशनगढ़

अजमेर रोड स्थित होटल हेलीमेक्स के पीछे 1 मार्च को मकान में ताशपत्ती से जुआ खेलते 9 व्यापारियों को पकड़ा। पुलिस ने मौके से 21 लाख 92 हजार रुपए नकद जब्त किए है। इस कार्रवाई को आईपीएस अमृता सिंह ने अंजाम दिया है। इससे व्यापारियों में हड़कंप मच गया। घटना की खबर पूरे शहर में फैल गई। हालांकि पकड़े गए लोगों को थाना स्तर ही जमानत मिल गई।

मदनगंज थाना पुलिस के अनुसार पुलिस को अजमेर रोड होटल हेलीमेक्स के पीछे ताशपत्ती से जुआ खेलने की सूचना मिली थी। मुखबिर की इत्तला सीधे आईपीएस अमृता सिंह को मिली। इस पर सिंह मदनगंज थाना पुलिस को लेकर सीधे हेलीमेक्स के पीछे स्थित आवास पर पहुंची। वहां पुलिस ने ताशपत्ती से जुआ खेलते 9 व्यापारियों को पकड़ा। सभी व्यापारी मदनगंज के रहने वाले हैं। इसमें राजेश, अशोक, पवन, रामप्रताप, बालविशन, ऋषभ, विष्णु, अरुण, विजय शामिल हैं। पुलिस ने इन व्यापारियों से करीब 21 लाख 92 हजार 800 रुपए जब्त किए हैं। पुलिस की कार्रवाई से हड़कंप मच गया।

पुलिस सूत्रों के अनुसार कुछ व्यापारी पैसा दूसरी जगह ट्रांसफर करवाने वाले थे। होली का अवकाश होने के कारण बैंक बंद थे। ऐसे में व्यापारी हवाला के जरिये पैसा ट्रांसफर करवाना चाह रहे थे। इस बीच ताशपत्ती से जुआ खेला गया और मुखबिर की इत्तला पर पुलिस के हत्थे चढ़ गए।

22 लाख रुपए जब्त