किशनगढ़

  • Hindi News
  • Rajasthan News
  • Kishangarh News
  • शताब्दी एक्सप्रेस में फूड सर्विसेज उपलब्ध कराने वाले ताशपत्ती से खेल रहे थे जुआ!
--Advertisement--

शताब्दी एक्सप्रेस में फूड सर्विसेज उपलब्ध कराने वाले ताशपत्ती से खेल रहे थे जुआ!

भास्कर न्यूज|मदनगंज-किशनगढ़ नई दिल्ली से अजमेर चलने वाली अजमेर शताब्दी एक्सप्रेस के चलती ट्रेन में फूड...

Dainik Bhaskar

Apr 01, 2018, 04:00 AM IST
शताब्दी एक्सप्रेस में फूड सर्विसेज उपलब्ध कराने वाले ताशपत्ती से खेल रहे थे जुआ!
भास्कर न्यूज|मदनगंज-किशनगढ़

नई दिल्ली से अजमेर चलने वाली अजमेर शताब्दी एक्सप्रेस के चलती ट्रेन में फूड सर्विसेज उपलब्ध कराने वाले स्टाफ का ताशपत्ती से जुआ, सट्‌टा खेलने का मामला सामने आया है। स्टाफ के सदस्य खाली कोच में अखबार बिछाकर ताशपत्ती से जुआ, सट्‌टा खेलते नजर आ रहे हैं। इस घटना को किशनगढ़ के व्यापारी मोहल्ला निवासी आईटी इंजीनियर नवीन जीनगर ने मोबाइल में रिकॉर्डिंग कर कैद कर लिया। कुछ फोटोग्राफ्स भी खींचे। कैमरा रिकाॅर्डिंग देख स्टाफ कर्मी घबरा गए और तुरंत अखबार को समेटकर पैसे और ताशपत्ती आनन-फानन में अपनी जेब में डाल दिए। पूरी घटना को जीनगर ने कैमरे में कैद कर लिया। जीनगर ने भास्कर को ये वीडियो और फोटोग्राफ्स उपलब्ध कराए है। घटना के वीडियो और फोटोग्राफ्स देर शाम सोशल साइट्स पर भी वायरल हो गए।

जानकारी के अनुसार व्यापारी मोहल्ला निवासी नवीन जीनगर पेशे से आईटी इंजीनियर है। अपने निजी काम से दिल्ली गए हुए थे। शनिवार को जीनगर नई दिल्ली से अजमेर चलने वाली अजमेर शताब्दी एक्सप्रेस 12015 में कोच नंबर सी 7 में दिल्ली से अजमेर के लिए रवाना हुए। जयपुर पहुंचने पर ट्रेन के अधिकांश कोच खाली हो गए। जीनगर ने बताया कि फुलेरा आते ही वह किशनगढ़ स्टेशन आने के इंतजार में कोच में पीछे की तरफ जाने लगे। उन्हींने बताया कि जैसे ही वह कोच नंबर सी 4, 5 में पहुंचे तो वहां ताशपत्ती से जुआ, सट्‌टा खेला जा रहा था। कोच में फूड सर्विसेज उपलब्ध कराने वाले बंदे कोच में झुंड बनाकर कुर्सियों पर बैठे थे और टेबल पर अखबार बिछाकर ताशपत्ती से जुआ, सट्‌टा खेल रहे थे। पास में पैसे रखे हुए थे। इस पर इंजीनियर जीनगर ने चुपके से उन सदस्यों की फोटो खींचना शुरू कर दिया। साथ ही वीडियो बनाने लगे। फोटो खींचती और वीडियो बनता देख स्टाफ मेंबर घबरा गए और आनन-फानन में अखबार हटाकर पैसे जेब में डाल दिए। ताशपत्ती भी छिपा ली गई और उठकर जाने लगे।


फुलेरा से किशनगढ़ तक खेला जुआ, बनाए वीडियो

जीनगर ने बताया कि शताब्दी एक्सप्रेस में एसी कोच में यात्रा के दौरान खाना व अन्य सर्विसेज फ्री रहती है। इन फूड सर्विसेज उपलब्ध कराने के लिए स्टाफ तैनात रहता है। इस स्टाफ ने कोच खाली होने का फायदा उठाते हुए ताशपत्ती से जुआ, सट्‌टा खेलना शुरू कर दिया। ये लोग फुलेरा से किशनगढ़ तक जुआ, सट्‌टा खेल रहे थे। जीनगर ने इसे दो वीडियो बनाए है। दोनों वीडियो और फोटोग्राफ्स जीनगर ने भास्कर को उपलब्ध कराए है। भास्कर के पास वीडियो व फोटोग्राफ्स है। देर शाम को ये वीडियो व फाेटोग्राफ्स सोशल साइट्स पर भी वायरल हो गए।

मदनगंज-किशनगढ़. आईटी इंजीनियर नवीन जीनगर ने शताब्दी एक्सप्रेस में जुआ खेलते कर्मचारियों का वीडियो बनाया। इससे कर्मचािरयों दहशत का माहौल था।

आईटी इंजीनियर ने जमकर जताई नाराजगी

आईटी इंजीनियर जीनगर ने फूड सर्विसेज उपलब्ध करने वाले स्टाफकर्मियों की करतूतों को कैद करते हुए जमकर नाराजगी जताई। वीडियो में स्टाफ के सदस्य जुआ सट्‌टा नहीं खेलने की बात कहते हुए सफाई देते नजर आ रहे है। जीनगर वीडियो में ये कहते हुए नजर आ रहे है कि शताब्दी एक्सप्रेस में सरेआम सट्टा खेल रहे हो। इस पर एक स्टाफ मेंबर सट्‌टा नहीं खेलने की बात कहता नजर आ रहा है। इस पर जीनगर नाराजगी जताते हुए कह रहे है कि उनके पास पूरा प्रूफ है। फोटोग्राफ्स है। वे अभी प्रूफ कर सकते हैं कि आप लोग सट्‌टा खेल रहे हैं। जीनगर पूछ रहे है कि कितने का स्टाफ है। वो पैसे लेकर भागा वो कौन है। इस पर स्टाफ मेंबर ये कह रहा है कि आप कौन हो, किस पोस्ट पर है। जीनगर कह रहे है कि मैं कोई नहीं हूं तो आप सट्‌टा खेलोगे। जीनगर के सख्ती से पूछने पर पैसे लेकर भागने वाले का नाम मेंबर किसी आशुतोष शुक्ला का नाम बता रहा है। जीनगर वीडियो में नाराजगी जताते हुए कह रहे है कि आप लोगाें की ये रिस्पांसबिलिटी है। झुंड बनाकर शताब्दी एक्सप्रेस में सट्‌टा खेलोगे। जीनगर ने वीडियो में कह रहे है कि किशनगढ़ आ रहा है उतरते ही जीआरपी में शिकायत देता है। कार्रवाई करवाता हूं।

नवीन जीनगर।

X
शताब्दी एक्सप्रेस में फूड सर्विसेज उपलब्ध कराने वाले ताशपत्ती से खेल रहे थे जुआ!
Click to listen..