• Home
  • Rajasthan News
  • Kishangarh News
  • सालाना जलसे में प्रतिभाएं सम्मानित, सीनियर्स को विदाई
--Advertisement--

सालाना जलसे में प्रतिभाएं सम्मानित, सीनियर्स को विदाई

मदनगंज किशनगढ़|गांधी नगर मालियों की बाड़ी स्थित स्टार किड्स का वार्षिकोत्सव आरडीकेएल उच्च माध्यमिक स्कूल की...

Danik Bhaskar | Mar 01, 2018, 04:00 AM IST
मदनगंज किशनगढ़|गांधी नगर मालियों की बाड़ी स्थित स्टार किड्स का वार्षिकोत्सव आरडीकेएल उच्च माध्यमिक स्कूल की बोर्ड परीक्षाओं के विद्यार्थियों का विदाई दी गई। स्कूल निदेशक बिरदीचंद मालाकार ने बताया कि कार्यक्रम सुबह सवा दस बजे स्कूल परिसर में आयोजित हुआ। कार्यक्रम में देशभक्ति, राजस्थानी व फिल्मी गीतों पर छात्र-छात्राओं ने एक से बढकर एक प्रस्तुति देकर सभी को भावविभोर कर दिया। समारोह में स्कूल का नाम रोशन करने वाली प्रतिभाओं को पुरस्कृत किया गया।

मुख्य अतिथि अतिरिक्त ब्लाॅक शिक्षा अधिकारी वीडी बुनकर ने विद्यार्थियों को श्रम के साथ विषय वस्तु का निर्धारण कर जीवन पथ पर आगे बढ़ने की सीख दी। समारोह को सेवानिवृत्त जिला शिक्षा अधिकारी गोविंद सिंह खंगारोत, बिरदीचंद जाट, जस्साराम सांखला, जितेश सैनी सहित अन्य ने भी संबोधित किया। स्कूल की छात्रा किस्मत कंवर को प्रियदर्शनी अवार्ड के रूप में एक लाख रुपए प्राप्त होने पर सम्मानित किया गया। इस दौरान बोर्ड कक्षा के विद्यार्थियों को विदाई दी गई। स्कूल निदेशक बिरदीचंद मालाकार ने स्कूल का वार्षिक प्रतिवेदन प्रस्तुत किया। कार्यक्रम का संचालन कानाराम चौहान व गोपीचंद गुर्जर ने किया। स्टार किड्स पब्लिक स्कूल के विद्यार्थियों ने भी रंगारंग कार्यक्रम की प्रस्तुति दी। संस्था प्रधान राजकीय स्कूल दादिया अमृतराज सैनी ने भी उपयोगी सीख दी। बच्चों ने एक से बढ़कर एक प्रस्तुति दी। स्वच्छ भारत स्वच्छ शहर का संदेश देती नाटिका ने सभी को लुभाया। सभी अतिथियों का स्वागत किया गया।

राजकीय शार्दुल स्कूल

राजकीय शार्दुल उच्च माध्यमिक स्कूल में भी बोर्ड परीक्षाओं का विदाई समारोह व वार्षिकोत्सव श्रद्धा व उल्लास पूर्वक मनाया गया। कार्यक्रम का शुभारंभ संस्थाप्रधान प्रेमचंद अजमेरा व स्टाफ द्वारा दीप प्रज्ज्वलित कर किया गया। इस दौरान संस्थाप्रधान अजमेरा ने बोर्ड विद्यार्थियों को परीक्षा में सफल कैसे होवें के बहुत सारे टिप्स दिए। बच्चों ने एक से बढ़कर एक कार्यक्रमों की प्रस्तुति दी। इस दौरान तिलक होली भी बच्चों के साथ स्कूल स्टाफ ने खेली और पानी संरक्षण का संदेश दिया। इस दौरान बड़ी संख्या में विद्यार्थी व स्कूल स्टाफ मौजूद रहा। संचालन राजेश कुमावत ने किया।

मदनगंज किशनगढ़. स्कूल के वार्षिकोत्सव में बुधवार को प्रतिभा को पुरस्कृत करते अतिथि।