Hindi News »Rajasthan »Kishangarh» वृद्ध दंपती को बंधक बनाकर लूटने के मामले में दो गिरफ्तार

वृद्ध दंपती को बंधक बनाकर लूटने के मामले में दो गिरफ्तार

भास्कर न्यूज|मदनगंज-किशनगढ़. पुलिस ने वृद्ध दंपती को बंधक बनाकर लूट के मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया...

Bhaskar News Network | Last Modified - Apr 02, 2018, 05:05 AM IST

वृद्ध दंपती को बंधक बनाकर लूटने के मामले में दो गिरफ्तार
भास्कर न्यूज|मदनगंज-किशनगढ़.

पुलिस ने वृद्ध दंपती को बंधक बनाकर लूट के मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। दोनों आरोपियों को पुलिस ने बापर्दा रखा है। दोनों की कोर्ट में शिनाख्त परेड कराई जाएगी।

गांधीनगर थाना पुलिस के अनुसार बजरंग काॅलोनी निवासी सरजू देवी प|ी रोडूराम जाट ने 19 जनवरी को थाने में पेश होकर रिपोर्ट दर्ज कराई थी। रिपोर्ट में बताया कि 18 की रात को मैं व मेरा पति घर पर सो रहे थे। हमें बाहर से आवाज लगाई। जिस पर हमने दरवाजा खोला तो तीन व्यक्तियों ने दरवाजा खोलते ही दोनों के साथ मारपीट कर मुंह पर कपड़ा बांध दिया।

लुटेरों ने सारे जेवरात छीन लिए तथा अलमारी का ताला तोड़कर सारी नकदी लूट कर ले गए। घटना के बाद मामले की जांच पुलिस ने शुरू की। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक देवेंद्र विश्नोई व डिप्टी आेमप्रकाश किलानिया के निर्देशन में पुलिस टीम का गठन किया गया। पुलिस ने प्रकरण में कार्रवाई करते हुए नया मदरसा के पास भाईपुरा थाना देहात कोतवाली जिला बुलंदशहर उत्तरप्रदेश निवासी सलमान उर्फ इमरान (22) पुत्र ऐवज खान, पठान मोहल्ला निवासी भाईपुरा थाना, यूपी निवासी नाजिम (23) पुत्र वारिस मुसलमान को गिरफ्तार किया। आरोपियों का रिकॉर्ड खंगाला गया तो उनका लूट, डकैती, हत्या के प्रयास सहित कई गंभीर अपराध दर्ज होने की बात सामने आई। आरोपी अजमेर की सेंट्रल जेल में भी सजा काट चुके हैं।

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Kishangarh

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×