Hindi News »Rajasthan »Kishangarh» विरोध के बाद वापस लिया टॉयलेट बनाने का फैसला

विरोध के बाद वापस लिया टॉयलेट बनाने का फैसला

मदनगंज-किशनगढ़ | रवींद्र रंगमंच स्थित टाउन हाॅल के पास बनाए जा रहे शौचालय निर्माण के विरोध के बाद परिषद ने निर्णय...

Bhaskar News Network | Last Modified - Feb 01, 2018, 01:30 PM IST

मदनगंज-किशनगढ़ | रवींद्र रंगमंच स्थित टाउन हाॅल के पास बनाए जा रहे शौचालय निर्माण के विरोध के बाद परिषद ने निर्णय वापस लेते हुए शौचालय निर्माण की जगह बदल दी है। बुधवार को नगर परिषद की ओर से जेसीबी भेजकर खोदे गए गड्ढों को भरवा दिया गया।

जानकारी के अनुसार रवींद्र रंगमंच स्थित टाउनहॉल के पास शौचालय का निर्माण कराया जा रहा था। इसका क्षेत्रवासी विरोध कर रहे थे। 21 दिसंबर को पूर्व पार्षद सुशील अजमेरा सहित अन्य ने विरोध जताया था। क्षेत्रवासियों ने आरोप लगाया था कि शौचालय बनाने के लिए बहुत सी जगह है। इस कॉलोनी में इस जगह महिलाओं व स्कूली छात्र-छात्राओं का आना जाना रहता है। यहां शौचालय बनाया जा रहा है। यहां पहले ही शराबी व असामाजिक तत्वों का जमावड़ा लगा रहता है। ऐसे में इस जगह शौचालय बनने से माहौल और बिगड़ जाएगा। शौचालय का कोई उपयोग नहीं होगा। शौचालय निर्माण के लिए कर्मचारियों ने पेड़ उखाड़ दिए। इस पर क्षेत्रवासियों ने मौके पर पहुंचकर जमकर विरोध जताया।

उल्लेखनीय है कि भास्कर ने 22 दिसंबर के अंक में खबर को प्रमुखता से प्रकाशित किया। खबर के बाद प्रशासन हरकत में आया और शौचालय निर्माण की जगह बदल दी। बुधवार को नगर परिषद की जेसीबी को भेजकर खोदे गए गड्ढों को भरवा दिया गया।

खोदे गए गड्‌ढे को भरती जेसीबी।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Kishangarh

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×