Hindi News »Rajasthan »Kishangarh» ब्यावर के लिए बाईपास निर्माण की मांग की

ब्यावर के लिए बाईपास निर्माण की मांग की

नगर कांग्रेस कमेटी ने भूतल परिवहन मंत्री नितिन गडकरी और राज्य के सार्वजनिक निर्माण मंत्री यूनुस खान को ज्ञापन...

Bhaskar News Network | Last Modified - Feb 01, 2018, 01:30 PM IST

नगर कांग्रेस कमेटी ने भूतल परिवहन मंत्री नितिन गडकरी और राज्य के सार्वजनिक निर्माण मंत्री यूनुस खान को ज्ञापन भेजकर ब्यावर से कोटा और भीलवाड़ा मार्गों को सीधे जोड़ने के लिए बाईपास मार्ग शीघ्र बनवाने की मांग की है।

नगर कांग्रेस के योगेश परिहार, विनोद जादम, दिलीप रेसवाल, फरहान खान आदि ने ज्ञापन में बताया कि ब्यावर बाईपास मार्ग नहीं होने के कारण कोटा, भीलवाड़ा से ब्यावर जाने वाले तथा किशनगढ़ से ब्यावर जाने वाले भारी वाहन नगर में से होकर गुजरते हैं जिससे स्थानीय सरक्यूलर रोड, लॉरी रोड और स्टेशन रोड पर यातायात का भारी दबाव चौबीसों घंटे बना रहता है। अंबेडकर सर्किल तथा भैरू चौराहे पर दिन में कई बार जाम प्रतिदिन लगता रहता है। लॉरी रोड तथा स्टेशन रोड पर नगर की महिलाएं बच्चे सुबह शाम चहलकदमी के लिए निकलते हैं, लेकिन यातायात के भारी दबाव से भय बना रहता है। इस मार्ग पर 4-5 स्कूलें, अस्पताल, बस स्टैंड, मंदिर, रेलवे स्टेशन, महाविद्यालय, गार्डन, हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी आदि होने से नागरिक इन रास्तों से गुजरने को भी मजबूर हैं। इससे मार्ग पर हमेशा दुर्घटना का भय बना रहता है। कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने ज्ञापन में बलवंता से राजोसी-भवानीखेड़ा-न्यारां झड़वासा लाइन पर बाईपास शीघ्र बनाकर ब्यावर-कोटा-भीलवाड़ा मार्गों को सीधे जोड़ने की मांग की है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Kishangarh

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×