--Advertisement--

गहलोत ने लिया किशनगढ़ और मसूदा का फीडबैक

Kishangarh News - अजमेर | पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने रविवार को यहां पत्रकारों से अनौपचारिक बातचीत के दौरान किशनगढ़ व मसूदा...

Dainik Bhaskar

Nov 26, 2018, 04:35 AM IST
Kishangarh - gehlot took kishengarh and draft feedback
अजमेर | पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने रविवार को यहां पत्रकारों से अनौपचारिक बातचीत के दौरान किशनगढ़ व मसूदा क्षेत्र का फीड बेक लिया। उन्होंने विशेष तौर पर किशनगढ़ में पूर्व विधायक नाथू राम सिनोदिया के बारे में जानकारी हासिल की। गहलोत ने देहात कांग्रेस के उपाध्यक्ष सौरभ बजाड़ से मेयो कालेज में अजमेर शहर की दोनों सीटों के साथ-साथ जिले की सभी सीटों पर प्रत्याशियों की हालत के बारे में पूछा। बजाड़ ने बताया कि जिले में कांग्रेस की हालत बेहतर है, सभी एकजुट होकर चुनाव मैदान में होने से इसका अच्छा संदेश जा रहा है।

मतदाताओं को रिझाने के लिए कर रहे हैं जतन

अजमेर | सात दिसंबर को होने वाले मतदान को लेकर प्रत्याशियों ने मतदाताओं को रिझाना शुरू कर दिया है। मतदाताओं के साथ उनके समर्थक डोर टू डोर रूठे हुए मतदाताओं को अपने पक्ष में मनाने में लग गए हैं। अजमेर उत्तर से प्रत्याशियों ने जयपुर रोड सहित आस पास की कॉलोनियों में मतदाताओं से चर्चा की। दक्षिण में धोलाभाटा के लोगों को मनाने की जुगत चल रही है। केकड़ी में नापाखेड़ा, कालाखेत, रायनगर में चौपालें हो रही हैं। मसूदा में बिजयनगर व मसूदा में रुठों को मनाने व विकास को लेकर मतदाताओं को रिझाया जा रहा है। पुष्कर में दिन भर ठंडी बयार के बीच भाजपा व कांग्रेस के दोनों ही प्रत्याशियों ने मतदाताओं के सामने विकास की बात दोहराने के साथ ही नए कार्यों की जानकारी दी।

X
Kishangarh - gehlot took kishengarh and draft feedback
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..