--Advertisement--

अापराधिक वारदात के लिए घूम रहे सीकर के हिस्ट्रीशीटर की धुनाई

शर्ट में छिपा रखा था धारधार हथियार, पुलिस ने किया गिरफ्तार, लोहार कॉलोनी में पुलिस को देखकर भागने लगा आरोपी, भीड़ ने...

Dainik Bhaskar

Jun 28, 2018, 04:30 AM IST
अापराधिक वारदात के लिए घूम रहे सीकर के हिस्ट्रीशीटर की धुनाई
शर्ट में छिपा रखा था धारधार हथियार, पुलिस ने किया गिरफ्तार, लोहार कॉलोनी में पुलिस को देखकर भागने लगा आरोपी, भीड़ ने पकड़ा, मामला दर्ज, अदालत ने आरोपी को भेजा जेल

भास्कर न्यूज | मदनगंज-किशनगढ़

गांधीनगर क्षेत्र के लुहार कॉलोनी में मंगलवार देर रात को आपराधिक वारदात को अंजाम देने के मकसद से आया सीकर का हिस्ट्रीशीटर गांधीनगर थाने के हत्थे चढ़ गया। आरोपी के खिलाफ लूट सहित कई मुकदमे दर्ज हैं। आरोपी को पुलिस ने धारदार हथियार सहित आया था जिसे पुलिस ने क्षेत्रवासियों की मदद से दबोच लिया।

आरोपी ने धारदार हथियार अपनी पीठ वाले हिस्से में शर्ट के भीतर छिपा रखा था। पुलिस को देख भागने के चक्कर में आरोपी गिर पड़ा और उसके सिर में चोटें आई। गुस्साई भीड़ ने आरोपी की धुनाई कर दी। पुलिस ने आरोपी का मेडिकल उपचार कराया। पुलिस ने उसे संदिग्ध अवस्था में घूमने, आर्म्स एक्ट सहित कईं धाराओं में मुकदमा दर्ज गिरफ्तार कर लिया। आरोपी को बुधवार को कोर्ट में पेश किया जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

गांधीनगर थाना पुलिस का जाप्ता देर रात गश्त कर रहा था। इस दौरान पुलिस को मुखबिर के जरिये इत्तला मिली कि एक युवक लुहार कॉलोनी में किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में घूम रहा है। आरोपी पूर्व में भी कई बार इस क्षेत्र में आ चुका है। पुलिस की टीम इत्तला मिलते ही लुहार कॉलोनी के लिए रवाना हो गई। लुहार कॉलोनी में देर रात 11.50 बजे एक युवक संदिग्ध अवस्था में घूमता हुआ नजर आया। आरोपी ने लाल रंग की कमीज व स्लेटी रंग की पेंट पहन रखी थी। पुलिस का वाहन देखते ही आरोपी भागने लगा। पुलिस ने पीछा किया तो भागने के चक्कर में आरोपी मुंह के बल जमीन पर गिर पड़ा। इधर क्षेत्रवासियों की भीड़ जमा हो गई। गुस्साए लोगों ने पकड़कर युवक की धुनाई कर दी। गिरने से उसके चेहरे और सिर पर चोटें आई। पुलिस ने उसे दबोच लिया। पकड़ा गया आरोपी सीकर के लोसल थाना निवासी हिस्ट्रीशीटर सुरेंद्र कुमार (40) पुत्र महावीर ब्राह्मण है। आरोपी के कपड़ों की तलाशी ली गई तो पीठ में शर्ट के नीचे आरोपी ने एक धारदार हथियार छिपा रखा था। पुलिस ने हथियार को नापा तो उसकी कुल लंबाई 68 सेंटीमीटर पाई गई। आरोपी से पूछताछ की गई तो वह संतुष्टिपूर्ण जवाब नहीं दे सका। इस पर पुलिस ने आरोपी काे गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आर्म्स एक्ट, संदिग्धावस्था में घूमने सहित कईं धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया।

सुरेंद्र कुमार।

आरोपी के खिलाफ चोरी, मारपीट और लूट के 17 मुकदमे

गांधीनगर पुलिस ने बताया कि आरोपी सुरेंद्र कुमार सीकर के लोसल थाने का हिस्ट्रीशीटर है। आरोपी के खिलाफ चोरी, मारपीट और लूट के करीब 17 मुकदमे दर्ज हैं। आरोपी पूर्व में भी गांधीनगर क्षेत्र में आ चुका है। आरोपी का क्षेत्र की महिला से संपर्क है। इसलिए वह वारदात के फिराक में आया था लेकिन स्थानीय लोगों की मदद से आरोपी पकड़ा गया। आरोपी पुलिस के काबू में नहीं आ रहा था लेकिन गुस्साई भीड़ ने पकड़कर उसकी जमकर धुनाई कर दी। आरोपी को कोर्ट में पेश किया जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

X
अापराधिक वारदात के लिए घूम रहे सीकर के हिस्ट्रीशीटर की धुनाई
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..