--Advertisement--

545 महिलाओं को मिले गैस कनेक्शन

भास्कर न्यूज | मदनगंज किशनगढ़ रसद विभाग द्वारा राजस्थान में पहली बार मार्बल नगरी किशनगढ़ के अजमेर रोड स्थित...

Dainik Bhaskar

Jun 28, 2018, 04:30 AM IST
545 महिलाओं को मिले गैस कनेक्शन
भास्कर न्यूज | मदनगंज किशनगढ़

रसद विभाग द्वारा राजस्थान में पहली बार मार्बल नगरी किशनगढ़ के अजमेर रोड स्थित अग्रसेन भवन पर उज्ज्वला मेला का आयोजन बुधवार को किया गया। चार एजेंसियों के तत्वावधान में 545 महिलाओं को नि:शुल्क गैस कनेक्शन दिए गए। बुधवार को सुबह से बारिश के बाद भी गैस कनेक्शन लेने के लिए दूर-दूर से महिलाएं अपने परिवार के साथ आई।

अग्रसेन भवन पर सुबह से शाम तक मेले सा माहौल रहा। गैस कनेक्शन मिलने के बाद भंवरी देवी, गीता, राधिका सहित अन्य ने बताया कि अब महिलाओं को घरों में धुएं से निजात मिलेगी। मेले में के जीएन गैस एजेंसी ने 290, अर्जुन गैस एजेंसी ने 150, चौहान गैस एजेंसी रूपनगढ़ ने 60 तथा कृष्णा गैस एजेंसी अरांई ने 55 गैस कनेक्शन दिए। इससे पहले मेले का शुभारंभ मुख्य अतिथि भागीरथ चौधरी, पंचायत समिति किशनगढ़ प्रधान हनुमान भादू, जिला रसद अधिकारी संजय माथुर ने किया। कार्यक्रम शुभारंभ पर रसद विभाग के अधिकारियो व कर्मचारियों ने अतिथियों का स्वागत किया। इस दौरान भाजपा के पदाधिकारी सहित बड़ी संख्या में महिलाएं मौजूद रहीं। कार्यक्रम का संचालन प्रवर्तन अधिकारी नीरज जैन ने किया।

इस प्रकार किया गैस कनेक्शन का वितरण : उज्ज्वला मेला में सिटी रोड स्थित केजीएन एचपी गैस एजेंसी द्वारा 290, रूपनगढ़ रोड स्थित अर्जुन एचपी गैस एजेंसी द्वारा 150, चौहान गैस एजेंसी रूपनगढ़ ने 60 तथा कृष्णा गैस एजेंसी अरांई ने 55 परिवार को नि:शुल्क गैस कनेक्शन दिए। आयोजन स्थल पर भीड़ अधिक होने के कारण किशनगढ़ गैस एजेंसी अजमेर रोड ने अपने प्रतिष्ठान पर ही 12 गैस कनेक्शन का वितरण किया।

मदनगंज किशनगढ़. उज्ज्वला योजना में गैस कनेक्शन लेने आई महिलाएं।

X
545 महिलाओं को मिले गैस कनेक्शन
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..