• Hindi News
  • Rajasthan
  • Kishangarh
  • शिवाजी नगर में डेढ़ माह से नलों में आ रहा था गंदा पानी, अब हुआ समस्या का समाधान
--Advertisement--

शिवाजी नगर में डेढ़ माह से नलों में आ रहा था गंदा पानी, अब हुआ समस्या का समाधान

Kishangarh News - गणेश मंदिर के पास फॉल्ट को दुरूस्त करते जलदाय विभाग के कर्मचारी। मदनगंज-किशनगढ़ | शिवाजी नगर गणेश मंदिर वाली गली...

Dainik Bhaskar

Jun 11, 2018, 04:35 AM IST
शिवाजी नगर में डेढ़ माह से नलों में आ रहा था गंदा पानी, अब हुआ समस्या का समाधान
गणेश मंदिर के पास फॉल्ट को दुरूस्त करते जलदाय विभाग के कर्मचारी।

मदनगंज-किशनगढ़ | शिवाजी नगर गणेश मंदिर वाली गली में डेढ़ महीने से नलों में नाली का पानी आने से क्षेत्रवासी त्रस्त थे। बार-बार पार्षद से समस्या को सुलझाने की मांग के बावजूद कोई हल नहीं निकला तो वार्डवासी विधायक के पास पहुंचे। विधायक के निर्देश पर जलदाय विभाग के कर्मचारी फॉल्ट को ढूंढने वार्ड में पहुंचे और समस्या का समाधान किया। क्षेत्रवासियों ने आरोप लगाया कि पिछले डेढ़ माह से कॉलोनी में गंदा पानी आ रहा था।

शिवाजी नगर गणेश मंदिर वाली गली में पिछले डेढ़ महीने से नलों में नालियों का गंदा पानी आ रहा था। घरों में गंदा पानी पहुंच रहा था। इस पर क्षेत्रवासियों ने पहले पार्षद को समस्या का समाधान करने के लिए कहा। लेकिन कोई हल नहीं निकला। इसके बाद क्षेत्रवासियों ने रविवार को विधायक भागीरथ चौधरी को ज्ञापन दिया। ज्ञापन में युवा नेता मनीष टेलर ने बताया कि गली में डेढ़ महीने से गंदा पानी आ रहा है। इसके लिए जलदाय विभाग के अधिकारियों को भी लिखित में शिकायत की गई लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। माैखिक शिकायतें भी की गई। लेकिन समस्या का समाधान नहीं हुआ। गंदे पानी के कारण शिवाजी नगर वासियों को गंभीर बीमारियों की संभावना हो सकती है। क्षेत्रवासियों ने विधायक से समस्या का समाधान की मांग की। इस पर विधायक ने तुरंत जलदाय विभाग के अधिकारियों को फोन कर समस्या का समाधान के निर्देश दिए। इसके बाद कर्मचारी पहुंचे और खुदाई कर समस्या का समाधान किया। ज्ञापन देने वालों में मनीष टेलर, विवेक टेलर, संपतलाल, दीपक, लादूराम शर्मा, हुकमचंद, महेंद्र, कैलाशचंद, ममता पालीवाल, लालचंद, उदित, गीता, कमला शर्मा सहित अन्य शामिल थे।

X
शिवाजी नगर में डेढ़ माह से नलों में आ रहा था गंदा पानी, अब हुआ समस्या का समाधान
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..