Hindi News »Rajasthan »Kishangarh» हल्की बारिश ने बिगाड़े शहर के हालात

हल्की बारिश ने बिगाड़े शहर के हालात

मदनगंज-किशनगढ़. बारिश से रूपनगढ़ रोड पर भरा पानी। भास्कर न्यूज | मदनगंज-किशनगढ़ मानसून से पहले ही मंगलवार को हुई...

Bhaskar News Network | Last Modified - Jun 27, 2018, 04:35 AM IST

हल्की बारिश ने बिगाड़े शहर के हालात
मदनगंज-किशनगढ़. बारिश से रूपनगढ़ रोड पर भरा पानी।

भास्कर न्यूज | मदनगंज-किशनगढ़

मानसून से पहले ही मंगलवार को हुई बारिश ने शहर के हालात बिगाड़कर मानसून के दौरान आने वाली दुश्वारियों का अहसास दिला दिया। हल्की बारिश ने ही स्थानीय नगर परिषद प्रशासन के सफाई व्यवस्था के दावो की पोल खोलकर रख दी। जगह जगह नाली का गंदा पानी सड़को पर आ गया। मार्बल एरिया में पानी निकास के अभाव में जाम के हालात बने रहे।पूरा शहर खुदा होने के कारण गलियाें व मुख्य मार्ग पानी से भरा नजर आया। दिन भर बादल छाए रहे मगर दोपहर में दस मिनट तक तेज व हल्की बारिश हुई। तहसील सूत्रो से मिली जानकारी के अनुसार 8 एम एम बारिश रिकार्ड की गई। हल्की बारिश के कारण मंडी में खुले में रखा अनाज भीग गया। मंडी प्रशासन का कहना था कि किसानो का जींस नहीं भीगा है। व्यापारियों ने जो माल बाहर रखा था वह गीला हुआ है।

मार्बल एरिया में भरा पानी: हल्की बारिश से ही मकराना रोड पर रहीमपुरा मोड़ के पास पानी निकासी के अभाव में पानी भर गया। जाम के हालात बन गए। वाहन चालक धीमी गति से अपने अपने वाहन निकाल रहे थे। मालूम हो कि विगत पांच वर्षो से मार्बल एरिया में इस स्थान पर यही हालात बन रहे हैं। प्रशासन को बार बार अवगत कराने के बाद भी प्रशासन का ध्यान इस ओर नहीं है।

जगह जगह भरा पानी

वर्तमान में सीवरेज व जलदाय विभाग द्वारा सड़कों को खोद दिया गया है। इस कारण हल्की बारिश ने ही इन गलियों व सड़को को तलैया बना दिया।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Kishangarh

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×