--Advertisement--

अस्पताल में नर्स के गले से सोने की चेन पार

Kishangarh News - भास्कर न्यूज| मदनगंज-किशनगढ़ राजकीय यज्ञनारायण अस्पताल में अपराध की घटनाएं बढ़ रही हैं। ईद के दिन अस्पताल में...

Dainik Bhaskar

Jun 20, 2018, 04:45 AM IST
अस्पताल में नर्स के गले से सोने की चेन पार
भास्कर न्यूज| मदनगंज-किशनगढ़

राजकीय यज्ञनारायण अस्पताल में अपराध की घटनाएं बढ़ रही हैं। ईद के दिन अस्पताल में नर्स के गले से सोने की चेन पार हो गई। नर्स ने मंगलवार को पीएमओ को लिखित में शिकायत दी है। इससे पूर्व भी अस्पताल में सामान चोरी होने की घटनाएं हो चुकी हैं। कईं बार रंगेहाथों जेबतराश पकड़े गए है। इसके बावजूद इस तरह की घटनाएं हो रही है।

अस्पताल की ग्रेड सेकंड नर्स जरीना जॉनसन रोजाना की तरह अपनी ड्यूटी दे रही थी। ईद का पर्व होने के कारण अस्पताल दो घंटे खुला था। सुबह करीब 11 बजे नर्स जरीना कक्ष नंबर 22 में मौजूद थी। तभी तीन-चार लड़के आए और आकर खड़े हो गए। ग्यारह बजे अस्पताल बंद होने का समय होने के कारण जरीना दवाइयां रख रही थीं। इसी दौरान किसी ने पर्दे के पीछे से झपट्‌टा मार नर्स के गले से सोने की चेन तोड़ ली।

हालांकि उस वक्त नर्स को हल्का झटका लगा लेकिन ध्यान नहीं दिया। कुछ देर बाद नर्स को पता चला कि उसके गले की डेढ़ तोले की सोने की चेन पार हो गई। ये पता चलते ही नर्स ने नर्सिंग स्टाफ को बताया लेकिन तब तक आउटडोर की भीड़ भी जा चुकी थी। इसके बाद लगातार अवकाश होने के कारण नर्स अस्पताल नहीं आई। मंगलवार को अस्पताल में आते ही नर्स ने पीएमओ को लिखित में शिकायत दी है।

लापरवाही

राजकीय यज्ञनारायण अस्पताल में ईद के दिन हुई वारदात, नर्स ने की शिकायत

पीड़ित नर्स जरीना जॉनसन।

इससे पूर्व भी हो चुकी हैं घटनाएं

राजकीय यज्ञनारायण अस्पताल में सामान चोरी होने का ये पहला मामला नहीं है। इससे पूर्व भी कईं मामले हो चुके है। आए दिन वार्डों से मरीज व उनके परिजनों के मोबाइल पार हो चुके है। खुद अस्पताल के स्टाफ के मोबाइल चोरी हुए। इसके अलावा मरीजों के बैग तक चोरी हो गए। कईं बार कईं जेबकतरों को रंगेहाथों पकड़ा गया। इसके बावजूद घटनाएं हो रही है। जबकि अस्पताल में पुलिस चौकी है लेकिन पुलिसकर्मी नजर नहीं आते।

X
अस्पताल में नर्स के गले से सोने की चेन पार
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..