Hindi News »Rajasthan »Kishangarh» लिफ्ट में बाहर झांकते कर्मचारी का सिर दीवार से टकराया, गर्दन टूटने से मौत

लिफ्ट में बाहर झांकते कर्मचारी का सिर दीवार से टकराया, गर्दन टूटने से मौत

भास्कर न्यूज | मदनगंज-किशनगढ़ रामनेर रोड स्थित तीन मंजिला किराना स्टोर की ओपन लिफ्ट में मंगलवार को दुर्घटना में...

Bhaskar News Network | Last Modified - Jun 20, 2018, 04:45 AM IST

  • लिफ्ट में बाहर झांकते कर्मचारी का सिर दीवार से टकराया, गर्दन टूटने से मौत
    +2और स्लाइड देखें
    भास्कर न्यूज | मदनगंज-किशनगढ़

    रामनेर रोड स्थित तीन मंजिला किराना स्टोर की ओपन लिफ्ट में मंगलवार को दुर्घटना में कर्मचारी की मौत हो गई। मृतक ओपन लिफ्ट में सामान रखकर ऊपरी मंजिल पर बने गोदाम में जा रहा था। लिफ्ट से बाहर झांकने के कारण सिर छज्जे व दीवार से टकरा गया और गर्दन टूट गई। दुर्घटना का पता अन्य श्रमिकों के ऊपर आने पर चला। उपखंड में लिफ्ट में दुर्घटना से मौत का यह पहला मामला है। पुलिस ने किराना स्टोर को बंद करवा दिया है। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया।

    गांधीनगर थाना पुलिस के अनुसार रामनेर रोड पर सुरेश किराणा स्टोर की ग्राउंड फ्लोर पर दुकान है और दूसरी-तीसरी मंजिल पर सामान रखा रहता है। दुकानदार ने सामान लाने-ले जाने के लिए खुली लिफ्ट बना रखी है। सुबह 9 बजे दुकान में ही काम करने वाला गुड्‌डू (30) पुत्र गजानंद खटीक दूसरी मंजिल पर सामान पहुंचाने के लिए लिफ्ट में सामान रखकर चढ़ गया। लिफ्ट में सामान होने के कारण खड़े होने की जगह कम थी और गुड्डू मुश्किल से खड़ा था। लिफ्ट चलने के बाद किसी ने नीचे से गुड्डू को आवाज लगाई। आवाज सुनकर गुड्‌डू ने नीचे देखा तो छज्जे व दीवार से सिर टकरा गया। गुड्‌डू की मौके पर ही मौत हो गई। इसी दौरान काम करने वाले अन्य युवक ऊपर गए तो लिफ्ट से खून बहता देख मौके पर हड़कंप मच गया। युवक की मौत की खबर सुनते ही दुकान मालिक व आसपास के लोग जमा हो गए।

    सूचना पर गांधीनगर थाना पुलिस मय जाप्ता पहुंची और शव को कब्जे में लेकर राजकीय यज्ञनारायण अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। परिजनों के आने के बाद पुलिस ने पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौंप दिया। दुर्घटना का मामला मानते हुए पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

    किराना स्टोर जहां हादसा हुआ।

    एहतियात के तौर पर तैनात रही पुलिस, बंद कराई दुकान |घटना के बाद विवाद के अंदेशे से एहतियात के तौर पर गांधीनगर थाना पुलिस तुरंत मौके पर पहुंच गई। शव को अस्पताल ले जाने के बाद भी पुलिस जाप्ता दुकान पर तैनात रहा। डीवाईएसपी ओमप्रकाश किलानिया, एसएचओ भागसिंह ने घटनास्थल का मौका मुआयना किया। इसके बाद दुकान को बंद करा दिया गया।

    राजकीय यज्ञनारायण अस्पताल में युवक की मौत के बाद जमा भीड़।

    युवक की मौत के बाद पंचनामा तैयार करती पुलिस।

    किशनगढ़ में इस तरह का पहला मामला | लिफ्ट में मौत का किशनगढ़ उपखंड में अब तक का ये पहला मामला है। इससे पूर्व बीच रास्ते में लिफ्ट बंद होने और लिफ्ट में चढ़ने-उतरने के दौरान चोटिल होने की घटनाएं सामने आ चुके हंै। लेकिन लिफ्ट में दुर्घटना का यह पहला मामला है।

  • लिफ्ट में बाहर झांकते कर्मचारी का सिर दीवार से टकराया, गर्दन टूटने से मौत
    +2और स्लाइड देखें
  • लिफ्ट में बाहर झांकते कर्मचारी का सिर दीवार से टकराया, गर्दन टूटने से मौत
    +2और स्लाइड देखें
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Kishangarh

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×