--Advertisement--

ट्रक ने मारी ट्रैक्टर और बाइक काे टक्कर, तीन लोग घायल

मदनगंज-किशनगढ़. बालाजी मंदिर के सामने ट्रक की टक्कर से क्षतिग्रस्त ट्रैक्टर। भास्कर न्यूज | मदनगंज-किशनगढ़ ...

Dainik Bhaskar

Jul 08, 2018, 04:45 AM IST
ट्रक ने मारी ट्रैक्टर और बाइक काे टक्कर, तीन लोग घायल
मदनगंज-किशनगढ़. बालाजी मंदिर के सामने ट्रक की टक्कर से क्षतिग्रस्त ट्रैक्टर।

भास्कर न्यूज | मदनगंज-किशनगढ़

मकराना चौराहे के निकट बालाजी मंदिर के सामने शनिवार को ट्रक ने ट्रैक्टर और बाइक को टक्कर मार दी। जिससे दोनों वाहनों पर सवार तीन जने घायल हो गए। हादसा इतना जबरदस्त था कि ट्रैक्टर बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया और ट्रैक्टर में रखी थप्पियां टूटकर बिखर गई। घटना से मौके पर अफरा-तफरी मच गई। घायलों को एंबुलेंस की मदद से अस्पताल पहुंचाया गया। गांधीनगर थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है।

गांधीनगर थाना पुलिस के अनुसार शाम 4 बजे के आसपास मकराना चौराहा से आगे बालाजी मंदिर के सामने स्लिप लाइन बनी हुई है। वहां एक ट्रक आगे चल रहे मार्बल थप्पियों से भरे ट्रैक्टर को ओवरटेक करने का प्रयास कर रहा था। इसी प्रयास में ट्रक बेकाबू हो गया और ट्रैक्टर को पीछे से जोरदार टक्कर मार दी।

इसी दौरान ट्रैक्टर के पास चल रही बाइक को भी टक्कर मार दी। हादसा इतना जबरदस्त था कि ट्रैक्टर और बाइक बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई।

हादसे में बाइक सवार बजरंग कॉलोनी, गांधीनगर निवासी भंवरलाल (50) पुत्र रोडूराम जाट, ट्रैक्टर सवार पीलवा, नागौर निवासी पूनाराम (45) पुत्र उमाराम जाट तथा मजदूर लुहार कॉलोनी, गांधीनगर निवासी कालूराम (33) पुत्र सेठू लुहार घायल हो गए। हादसे के बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गई। लोगों की भीड़ जमा हो गई। लोगों ने घायलों को संभाला और एंबुलेंस को बुलाकर घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया।

X
ट्रक ने मारी ट्रैक्टर और बाइक काे टक्कर, तीन लोग घायल
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..