--Advertisement--

युवती का अपहरण कर की थी हत्या, परिजनोंं ने कपड़ों से की शिनाख्त

मदनगंज-किशनगढ़|नसीराबाद हाइवे पर गत दिनों पूर्व युवती की हत्या कर शव मिलने के मामले में मृतका की पहचान हो गई है।...

Dainik Bhaskar

Jun 15, 2018, 04:45 AM IST
मदनगंज-किशनगढ़|नसीराबाद हाइवे पर गत दिनों पूर्व युवती की हत्या कर शव मिलने के मामले में मृतका की पहचान हो गई है। मृतका दांतारामगढ़ निवासी संतोष निकली। उसकी प्रहलाद नाम के युवक ने अपहरण कर हत्या कर दी थी। इसके बाद वे नसीराबाद हाइवे पर शव फेंक गए। मृतका की पहचान उसके कपड़ों के आधार पर परिजनों ने की। दांतारामगढ़ थाना पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। किशनगढ़ में मिला शव दांतारामगढ़ की युवती का होने का संदेह जताया जा रहा था। 22 मई को दांतारामगढ़ से एक युवती लापता हो गई थी। परिजनो ने 23 जून को दांतारामगढ़ पुलिस थाने में संतोष (23) पुत्री जीवनराम जाट की गुमशुदगी दर्ज करवाई और तलाश शुरू की तो किशनगढ़ में ही उसी दिन एक युवती के साथ एक युवक के होटल में खाना खाते समय के सीसीटीवी फुटेज मिले थे। उसके बाद युवती के पिता जीवनराम जाट ने भारीजा के बाज्या की ढाणी निवासी प्रहलाद पुत्र फूलचंद जाट के खिलाफ जबरन अपहरण कर ले जाने का मामला दर्ज करवाया था।

कॉल डिटेल से भी मिले अहम सुराग

पुलिस सूत्रों के अनुसार मृतका संतोष को आरोपी प्रहलाद अपहरण कर ले आया। आरोपी की कॉल डिटेल खंगाली गई। जिसमें उसकी लोकेशन किशनगढ़ के आसपास मिली। इसके अलावा आरोपी युवती को एक होटल में लेकर गया। जहां लोकेशन के आधार पर पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगाले तो आरोपी और मृतका कैमरे में नजर आ गए। इससे पुलिस को पुख्ता सबूत मिल गए। उसके बाद आरोपी ने अपने साथियों की मदद से संतोष की हत्या कर दी। हत्या कर नसीराबाद हाइवे पर पुलिया के पास शव फेंक दिया।

दांतारामगढ़ पुलिस ने किया संपर्क, तब परिजनों ने शव को पहचाना : संतोष के लापता होने के बाद दांतारामगढ़ थाना पुलिस और मीडिया के जरिये मृतका के परिजनों को किशनगढ़ में नसीराबाद हाइवे के निकट एक युवती का शव मिलने की सूचना मिली थी। सूचना देरी से मिली तब तक युवती का अंतिम संस्कार करा दिया गया था।

X
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..