--Advertisement--

रेलवे स्टेशन पर यात्री चाय-पानी के लिए तरसे

मदनगंज-किशनगढ़ | फुलेरा रेलवे स्टेशन पर बुधवार को पूजा एक्सप्रेस अजमेर-जम्मूतवी गाड़ी संख्या 12413 के पटरी से उतर जाने...

Dainik Bhaskar

Jul 05, 2018, 04:45 AM IST
मदनगंज-किशनगढ़ | फुलेरा रेलवे स्टेशन पर बुधवार को पूजा एक्सप्रेस अजमेर-जम्मूतवी गाड़ी संख्या 12413 के पटरी से उतर जाने के कारण ट्रेेन प्रभावित रही। इसका खामियाजा अन्य गाडियों से यात्रा करने वाले यात्रियों को किशनगढ़ रेलवे स्टेशन पर उठाना पड़ा।

मालूम हो कि पूजा एक्सप्रेस फुलेरा रेलवे स्टेशन से शुरु होकर जयपुर डबल लाइन रेलखंड के बीच दोपहर 3.43 पर पहुंची और तीन डिब्बे पटरी से उतर गए। इस कारण किशनगढ़ रेलवे स्टेशन पर शताब्दी, आगरा फोर्ट आदि ट्रेन को रोकना पड़ा। किशनगढ रेलवे स्टेशन पर यात्रियों को मूलभूत सुविधा के लिए तरसना पड़ा। मालूम हो कि स्टेशन पर न चाय पानी की व्यवस्था तक नहीं है। हालात को देखते हुए विक्रेताओ ने दाम बढाकर पानी बेचा। रेल प्रशाासन कुछ नहीं कर पाया। जनसपंर्क अधिकारी प्रेस नोट जारी कर बताया कि पूजा एक्सप्रेस के पटरी से उतर जाने के कारण जयपुर चंडीगढ बुधवार को रद्द कर दी गई। चंडीगढ जयपुर पांच जुलाई को रद्द रहेगी। गाडी संख्या 22452 चंडीगढ बांद्रा टर्मिनल परिवर्तित मार्ग से चलाया गया। किशनगढ़ से फूलेरा जाने वाली सभी ट्रेन देर रात्रि तक आधे से एक घंटे की देरी से चलाई गई।

सुविधा का अभाव : फुलेरा होकर जाने वाली लंबी दूरी की ट्रेन को किशनगढ़ स्टेशन पर आधे से एक घंटे तक रोकना पड़ा। इस दौरान यात्रियो को बहुत परेशानी उठानी पड़ी। मालूम हो कि किशनगढ के नए रेलवे स्टेशन पर किसी प्रकार की सुविधा उपलब्ध नहीं कराई गई है।

X
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..