Hindi News »Rajasthan »Kishangarh» युवक की हत्या कर चलती कार से शव फेंक गए हत्यारे!

युवक की हत्या कर चलती कार से शव फेंक गए हत्यारे!

भास्कर न्यूज| मदनगंज-किशनगढ़ नसीराबाद हाइवे स्थित उदयपुर कलां के पास शनिवार शाम को कार में सवार हत्यारों ने एक...

Bhaskar News Network | Last Modified - Jun 10, 2018, 04:50 AM IST

युवक की हत्या कर चलती कार से शव फेंक गए हत्यारे!
भास्कर न्यूज| मदनगंज-किशनगढ़

नसीराबाद हाइवे स्थित उदयपुर कलां के पास शनिवार शाम को कार में सवार हत्यारों ने एक युवक की हत्या कर चलती कार से शव सड़क किनारे फेंक दिया। घटना के बाद वे मौके से फरार हो गए। घटना से मौके पर हड़कंप मच गया और सनसनी फैल गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर यज्ञनारायण अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। मृतक की पहचान बांदरसिंदरी निवासी रामनिवास बलाई के रूप में हुई है। मृतक शुक्रवार को अपने साले के यहां बिजयनगर गया था। शव मिलने के बाद पुलिस ने जिले भर में हाइवे पर नाकाबंदी शुरू कर दी। शव का रविवार को पोस्टमार्टम कराया जाएगा।

किशनगढ़ थाना पुलिस के अनुसार शाम करीब 6 बजे के आसपास नसीराबाद हाइवे पर उदयपुर कलां गांव के पास एक युवक की लहूलुहान हालत में लाश मिलने की सूचना मिली। मौके पर टीम को भेजा गया। प्रत्यक्षदर्शियों ने पुलिस को बताया कि एक तेज गति से हाइवे से कार गुजरी। सफेद रंग की कार एसटीयू 500 में सवार बदमाशों ने चलती कार से युवक के शव को सड़क किनारे फेंक दिया और कार किशनगढ़ की ओर फरार हो गए। श्रीनगर की ओर से आ रही थी। संभवत: तब तक युवक की मौत हो चुकी थी। घटना से मौके पर हड़कंप मच गया और ग्रामीणों की भीड़ जमा हाे गई। हत्या कर चलती कार से लाश फेंकने की घटना से मौके पर सनसनी फैल गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर राजकीय यज्ञनारायण अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। मृतक की पहचान बांदरसिंदरी निवासी रामनिवास बलाई (35) पुत्र जगदीश बलाई के रूप में हुई है। पुलिस ने जिलेभर में नाकाबंदी शुरू कर दी। खासकर हाइवे पर गुजरने वाली सफेद रंग की एसटीयू 500 कार की तलाश शुरू कर दी।

इनका कहना है

सफेद रंग की कार में से युवक के शव को हाइवे पर चलती कार से फेंक गए। नाकाबंदी कराकर कार की तलाश की जा रही है। मृतक बांदरसिंदरी का रहने वाला है और शुक्रवार का साले से मिलने बिजयनगर गया हुआ था। शरीर पर चोटों के निशान नहीं है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारणों का पता चल पाएगा। बंशीलाल पांडर, किशनगढ़ थाना प्रभारी

बांदरसिंदरी का है मृतक, पुलिस ने की नाकाबंदी

साले से मिलने गया था बिजयनगर, वापस लाश ही आई

किशनगढ़ थाना पुलिस के अनुसार मृतक रामनिवास बलाई शुक्रवार को बांदरसिंदरी से अपने साले से मिलने के लिए बिजयनगर गया था। रामनिवास का साला बिजयनगर में रहता है। इसके बाद रामनिवास वापस नहीं आया। पुलिस को संभवत: रामनिवास के साथ बिजयनगर में अनहोनी घटित होना लग रहा है। बिजयनगर से हत्यारों ने रामनिवास को कार में बैठाया और हत्या कर उदयपुर कलां के पास हाइवे पर चलती कार से फेंक गए। चौंकाने वाली बात ये है कि मृतक के शरीर पर चोटों के निशान नहीं है। ऐेसे में युवक की हत्या की गई या उसकी मौत किसी अन्य कारण से हुई इसका पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही चल पाएगा।

युवक का शव।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Kishangarh

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×