Hindi News »Rajasthan »Kishangarh» डीएफसीसी ने शुरू नहीं किया अंडरपास निर्माण का काम

डीएफसीसी ने शुरू नहीं किया अंडरपास निर्माण का काम

मदनगंज-किशनगढ़| लक्ष्मीनगर विकास सेवा समिति के पदाधिकारियों कलेक्टर से मिलकर अपनी समस्या से अवगत कराया।...

Bhaskar News Network | Last Modified - Jul 03, 2018, 04:50 AM IST

मदनगंज-किशनगढ़| लक्ष्मीनगर विकास सेवा समिति के पदाधिकारियों कलेक्टर से मिलकर अपनी समस्या से अवगत कराया। उन्होंने बताया कि कृष्णापुरी ऊंटड़ा रेलवे फाटक 15 अक्टूबर को बिना किसी उचित मार्ग के बंद कर दिया गया। इस कारण इस ओर की तीस से अधिक काॅलोनियो के लोगों को परेशानी हो रही है। रेलवे ने अंडरपास को लेकर अपना काम शुरू कर रखा है लेकिन डीएफसीसी ने अभी तक कार्य शुरू ही नहीं किया। दोनों ओर ब्लाॅक डाल दिए गए हैं।

सेवा समिति के पदाधिकारियों ने बताया कि एक ओर जहां रेलवे के ठेकेदार रामा कंस्ट्रक्शन द्वारा कार्य किया जा रहा है। मगर दूसरी ओर कृष्णापुरी साइड में डीएफसीसी के ठेकेदार ने काम शुरू ही नहीं किया है। इस ओर की स्कूल में आने जाने के लिए बच्चों सहित आमजन को जान जोखिम में डालकर रेलवे ट्रैक पार करके आना पड़ रहा है। विगत दो माह में 6 जनों ने अपनी जान गंवा दी है। क्षेत्रवासियों ने बताया कि नए रेलवे स्टेशन के पास तीन किमी दूर वैकल्पिक रास्ता दिया जिसमें सात से आठ फीट पानी भरा हुआ है। रेलवे स्टेशन पर आने जाने का रास्ता ही नहीं है। सेवा समिति के पदाधिकारियों ने कलेक्टर से निवेदन किया कि डीएफसीसी का कार्य करने वाले ठेकेदार को कार्य शुरू करने के लिए पाबंद किया जाए ताकि दो माह में कार्य पूरा हो और आमजन को उचित मार्ग मिल सके। डीएफसीसी ने अपना ब्लाॅक डाल दिया है अब काम को विस्तार देना है। सेवा समिति के पदाधिकारियों ने पत्र लिखकर रेलवे मंत्री, मुख्यमंत्री, एसडीएम सहित अनेक उच्च अधिकारियों को अवगत कराया। शिकायत करने वालो में राजेंद्र सिंह शेखावत, रतन यादव, लालचंद जांगिड़, मूलाराम, इश्वरचंद सैन, लक्ष्मीनारायण, राधेश्याम, कालूराम, मदनलाल, रामनिवास, नरेन्द्र, नरपत सिंह, जगदीश, हरि सिंह, दौलत शर्मा, विश्रामलाल, कैलाश सिंह गौड़ सहित अनेक मौजूद रहे।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Kishangarh

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×