Hindi News »Rajasthan »Kishangarh» ट्रेड फेयर शुरू, प्रतिभावान छात्रा को दी स्कूटी

ट्रेड फेयर शुरू, प्रतिभावान छात्रा को दी स्कूटी

मदनगंज किशनगढ़| जैन इंटरनेशनल ट्रेड आर्गेनाइजेशन की लेडिज विंग की ओर से शनिवार को ट्रेड फेयर का आयोजन किया गया।...

Bhaskar News Network | Last Modified - Jul 15, 2018, 04:50 AM IST

मदनगंज किशनगढ़| जैन इंटरनेशनल ट्रेड आर्गेनाइजेशन की लेडिज विंग की ओर से शनिवार को ट्रेड फेयर का आयोजन किया गया। ट्रेड फेयर का शुभारंभ सिटी रोड जैन भवन पर जीतो नेशनल विंग की बोर्ड सदस्य कमला चौधरी, पुष्पा गोखरू सहित अन्य ने किया। इस दौरान बालिका शिक्षा को प्रोत्साहित करने के लिए कक्षा दसवीं में 93 प्रतिशत अंक प्राप्त करने वाली बालिका को स्कूटी प्रदान की गई।

संगठन की सचिव बबिता संचेती ने बताया कि ट्रेड फेयर के दौरान किशनगढ़ विंग की चेयर पर्सन डॉ. किरणमाला जैन एवं अध्यक्ष शमी कोठारी सहित अन्य पदाधिकारियों ने फेयर का अवलोकन कर व्यवस्थाओं का जायजा लिया। जीतो की चेयरपर्सन डॉक्टर किरणमाला जैन अध्यक्ष शमी कोठारी ने बताया कि ट्रेड फेयर में 25 स्टाॅल लगाई गई हैं। ये स्टॉल अजमेर, ब्यावर, जयपुर, नोखा, मकराना, नसीराबाद सहित अन्य शहर की महिलाओं ने लगाई हैं।

कोठारी ने बताया कि ट्रेड फेयर से जो भी राशि बतौर आय के प्राप्त होगी वह सेवार्थ एवं जनहितार्थ उपयोग में ली जाएगी। जीतो की प्रवक्ता नितिका मेहणोत ने बताया कि ट्रेड फेयर में महिलाओं के ग्रुप बनाए गए हैं । इस दौरान उपाध्यक्ष नीता जैन, सचिव रश्मि जैन, सहसचिव प्रियंका जैन, माला भंडारी, मंजू कोठारी, अर्चना बज सहित अन्य मौजूद रहीं।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Kishangarh

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×