• Home
  • Rajasthan News
  • Kishangarh News
  • ट्रक की टक्कर से कार दूसरे ट्रक से टकराई, एक अभ्यर्थी की मौत
--Advertisement--

ट्रक की टक्कर से कार दूसरे ट्रक से टकराई, एक अभ्यर्थी की मौत

भास्कर न्यूज | मदनगंज-किशनगढ़ अजमेर-जयपुर हाइवे स्थित बालाजी होटल के पास रविवार अलसुबह पुलिस कांस्टेबल भर्ती...

Danik Bhaskar | Jul 16, 2018, 04:50 AM IST
भास्कर न्यूज | मदनगंज-किशनगढ़

अजमेर-जयपुर हाइवे स्थित बालाजी होटल के पास रविवार अलसुबह पुलिस कांस्टेबल भर्ती परीक्षा देने जा रहे अभ्यर्थियों की कार को ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी। इससे कार सड़क किनारे खड़े ट्रक के पीछे घुस गई।

हादसे में कार सवार महिला अभ्यर्थी सहित तीन जने घायल हो गए। घायलों को राजकीय यज्ञनारायण अस्पताल ले जाया गया जहां उसे तीनों की गंभीर हालात होने पर प्राथमिक उपचार के बाद अजमेर रैफर कर दिया। जहां महिला अभ्यर्थी की मौत हो गई। वहीं दोनों गंभीर घायलाें को जयपुर रैफर कर दिया गया। गांधीनगर थाना पुलिस के अनुसार रविवार को राजस्थान पुलिस कांस्टेबल भर्ती की परीक्षा थी।

परीक्षा के लिए जयपुर से गढटकनेत थाना अजीतगढ़ सीकर निवासी दशरथ (35) पुत्र बंशीधर वाल्मीकि तथा डोरिया थाना सदर निंबाहेड़ा जिला चित्तौड़गढ़ निवासी दुर्गा मेघवाल (25) पुत्री रमेश मेघवाल का अजमेर सेंटर आया था। दोनों परीक्षा में शामिल होने के लिए अजीतगढ़ सीकर निवासी चौथमल (35) पुत्र कालूराम जाट के साथ कार में जयपुर से अजमेर के लिए रवाना हो गए। सुबह 4 बजे के आसपास किशनगढ़ पहुंचते ही अजमेर-जयपुर हाइवे स्थित बालाजी होटल के पास कार को पीछे से आ रहे ट्रक 14 जीएच 5686 ने जोरदार टक्कर मार दी।

जिससे कार सड़क किनारे खड़े ट्रक के पीछे जा घुसी। हादसा इतना जबरदस्त था कि कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। कार सवार तीनों घायल हो गए। घायलों को 108 की मदद से राजकीय यज्ञनारायण अस्पताल पहुंचाया गया। जहां से तीनों की हालत गंभीर होने पर प्राथमिक उपचार के बाद अजमेर जेएलएन अस्पताल रैफर कर दिया गया। जहां महिला अभ्यर्थी दुर्गा को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। जबकि दोनों गंभीर घायल युवकों को जयपुर रैफर कर दिया गया। घटना की सूचना पर गांधीनगर थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई और क्षतिग्रस्त वाहनों को जब्त कर लिया। पुलिस ने दुर्घटना का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

निगेटिव न्यूज सेक्शन

िसर्फ वही नकारात्मक खबर, जो आपको जानना जरूरी है

अजमेर-जयपुर हाइवे पर बालाजी होटल के पास रविवार अलसुबह हादसे में क्षतिग्रस्त कार और ट्रक।

ट्रक चालक के खिलाफ मुकदमा

श्रीमाधोपुर जिला सीकर निवासी रामचंद्र पुत्र मोठू राम जाट ने रिपोर्ट दर्ज कराते हुए रिपोर्ट में बताया कि मेरा काका का लड़का चैथमल कार से 14 जुलाई को जयपुर आया था। वहां से गांव के दशरथ पुत्र बंशी व उनकी परिचित दुर्गा मेघवाल को पुलिस कांस्टेबल परीक्षा देने के लिए अजमेर जाना था। ये दोनों रविवार को सुबह जयपुर से अजमेर कार से रवाना हो गए। रामचंद्र ने बताया कि सुबह 5 बजे फोन से सूचना मिली कि चैथमल की गाड़ी का एक्सीडेंट हो गया है। जिस पर चैथमल के मोबाइल पर संपर्क किया तो फोन नहीं लगा। फिर गांव के तीन-चार व्यक्ति किशनगढ़ आए व देखा तो चैथमल की गाड़ी रिलायंस पंप के पास बालाजी होटल के पास दुर्घटनाग्रस्त मिली तथा होटल वाले व आसपास के व्यक्तियों से पूछा तो उन्होंने सुबह 4-5 बजे दुर्घटना होने की जानकारी दी। गांधीनगर थाना पुलिस ने रविवार को शव का पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौंप दिया। पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ दुर्घटना का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।