--Advertisement--

बच्चों से मिले एसपी, पुलिस के बारे में जानी राय

Kishangarh News - मदनगंज-किशनगढ़ | पुलिस अधीक्षक राजेंद्र सिंह ने गुरुवार को किशनगढ़ उपखंड का दौरा किया। एसपी ने जुलाई में आयोजित...

Dainik Bhaskar

Jun 22, 2018, 04:55 AM IST
बच्चों से मिले एसपी, पुलिस के बारे में जानी राय
मदनगंज-किशनगढ़ | पुलिस अधीक्षक राजेंद्र सिंह ने गुरुवार को किशनगढ़ उपखंड का दौरा किया। एसपी ने जुलाई में आयोजित होने वाली पुलिस कांस्टेबल भर्ती परीक्षा को लेकर परीक्षा केंद्रों का जायजा लिया। एसपी ने केडी जैन स्कूल, अग्रवाल गर्ल्स स्कूल तथा कॉलेज, एमएसएस स्कूल, राजकीय कॉलेज का निरीक्षण कर परीक्षा को लेकर तैयारियाें और सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया। इस दौरान एसपी ने बच्चाें से अन्य सवाल जवाब भी किए, बच्चों से हाथ मिलाया। इसके बाद एसपी ने विभिन्न स्थानों पर पुलिस जनसहभागिता शिविर में लोगों की समस्याओं को सुना और समाधान का आश्वासन दिया।

पुलिस अधीक्षक राजेंद्र सिंह सुबह 9 बजे किशनगढ़ पहुंचे। उनके साथ पुलिस उपाधीक्षक ओमप्रकाश किलानिया, मदनगंज थाना प्रभारी राजेंद्र खंडेलवाल साथ थे। एसपी अग्रवाल गर्ल्स स्कूल और कॉलेज पहुंचे। वहां परीक्षा तैयारियों का जायजा लिया और सुरक्षा व्यवस्था को लेकर चर्चा की। इस दाैरान उन्हाेंने स्कूली बच्चों से बात की। इसके बाद एसपी केडी जैन स्कूल, एमएसएस स्कूल पहुंचे। वहां से निरीक्षण के बाद एसपी राजकीय कॉलेज पहुंचे। 14-15 जुलाई को पुलिस कांस्टेबल भर्ती परीक्षा किशनगढ़ के पांच सेंटर में होनी है। एसपी तेली मोहल्ला में जनसहभागिता शिविर में पहुंचे। वहां क्षेत्रवासियों की समस्याएं सुनी। एसपी ने बैठक में कहा कि यातायात नियमों की पालना करें। एसपी ने कहा कि बच्चों को 18 साल का होने पर लाइसेंस बनवाने चाहिए। बिना लाइसेंस के वाहन चलाना यातायात नियमों का उल्लंघन की श्रेणी में आता है। इस दौरान क्षेत्रवासियों ने शहर में अवैध खड़े होने वाले ठेलों, टेम्पो के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। इसके बाद एसपी ने चूंदड़ी गांव में पहुंचे। वहां किशनगढ़ थाना पुलिस ने ग्रामीणों की समस्या सुनी। पाटन में एसपी ने ग्रामीणों की बैठक ली।

स्कूल में बच्चों से बातचीत करते एसपी राजेन्द्र चौधरी।

X
बच्चों से मिले एसपी, पुलिस के बारे में जानी राय
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..