--Advertisement--

जेब तराशते किशोर को पकड़ा, धुनाई कर पुलिस को सौंपा

भास्कर न्यूज | मदनगंज-किशनगढ़ अजमेर रोड स्थित सेंट्रल कॉपरेटिव बैंक में बुधवार सुबह जेब काटते हुए एक किशोर को...

Dainik Bhaskar

Jul 12, 2018, 04:55 AM IST
भास्कर न्यूज | मदनगंज-किशनगढ़

अजमेर रोड स्थित सेंट्रल कॉपरेटिव बैंक में बुधवार सुबह जेब काटते हुए एक किशोर को लोगों ने पकड़ लिया। लोगों ने किशोर को पकड़कर उसकी जमकर धुनाई कर दी, उसके बाद उसे कमरे में बंद कर दिया।

लोगों ने मदनगंज थाना पुलिस को सूचना दी लेकिन पुलिस मौके पर नहीं पहुंची। लोगों ने किशोर को बैठाए रहा लेकिन पुलिस नहीं आई। बार-बार फोन करने के बाद करीब सवा घंटे बाद पुलिस मौके पर पहुंची और किशोर को लेकर थाने गई। जानकारी के अनुसार अजमेर रोड स्थित सेंट्रल कॉपरेटिव बैंक में बुधवार सुबह 11.30 बजे एक किशोर ग्राहक की जेब काटने की फिराक में था। इसी दौरान लोगों ने उसे पकड़ लिया।

गुस्साए लोगों ने किशोर को पकड़कर उसकी धुनाई करना शुरू कर दिया। देखते ही देखते मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। लोगों ने मदनगंज थाना पुलिस को सूचना दी लेकिन पुलिस मौके पर नहीं पहुंची। लोगों ने पुलिस के आने तक किशोर को कमरे में बैठा दिया और पुलिस का इंतजार करने लगे लेकिन पुलिस नहीं आई। इस पर लोगों ने पुलिस की लेटलतीफी का भी विरोध किया और बार-बार मदनगंज थाना पुलिस को फोन करते रहे।

करीब सवा घंटा देरी से पुलिस मौके पर पहुंची। तब जाकर किशोर को पुलिस के हवाले किया गया। मालूम हो कि गत दिनों पूर्व सेंट्रल कॉपरेटिव बैक से एक व्यक्ति की नकदी पार हो गई थी। इस तरह की घटनाएं यहां होती रही है। इससे भी लोगों में रोष व्याप्त है।

X
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..