• Hindi News
  • Rajasthan
  • Kishangarh
  • डीएसपी के आश्वासन के बाद पांचवें दिन जीनगर समाज ने खोली दुकानें
--Advertisement--

डीएसपी के आश्वासन के बाद पांचवें दिन जीनगर समाज ने खोली दुकानें

Kishangarh News - भास्कर न्यूज| मदनगंज-किशनगढ़ पुराने स्टेशन रोड स्थित व्यापारी मोहल्ले में 25 जुलाई बुधवार शाम को साइकिल हटाने को...

Dainik Bhaskar

Jul 30, 2018, 04:55 AM IST
डीएसपी के आश्वासन के बाद पांचवें दिन जीनगर समाज ने खोली दुकानें
भास्कर न्यूज| मदनगंज-किशनगढ़

पुराने स्टेशन रोड स्थित व्यापारी मोहल्ले में 25 जुलाई बुधवार शाम को साइकिल हटाने को लेकर हुए दुकान में तोड़फोड़ व दुकानदार के साथ मारपीट के मामले में पुलिस उपाधीक्षक राजवीर सिंह के आश्वासन के बाद जीनगर समाज ने पांचवे दिन रविवार को दुकानें खोल ली। डिप्टी ने दो दिन में कार्रवाई का आश्वासन दिया है। कार्रवाई नहीं होने पर हिंदूवादी संगठनों ने भी प्रदर्शन की चेतावनी दी है।

पुराना स्टेशन रोड स्थित व्यापारी मोहल्ले में एक दुकान में घुसकर दुकानदार के साथ मारपीट और तोड़फोड़ करने की घटना के बाद से मुख्य आरोपी अब तक पुलिस की पकड़ से दूर है। जीनगर समाज मुकदमा दर्ज होने के बावजूद अब तक मुख्य आरोपी की गिरफ्तारी नहीं होने पर व्यापारी मोहल्ले में चार दिन से दुकानें बंद कर विरोध जता रहा था। रविवार को पुलिस उपाधीक्षक राजवीर सिंह के आश्वासन के बाद रविवार को जीनगर समाज के लोगों ने दुकानें खोल ली।

मालूम हो कि व्यापारी मोहल्ले में जीनगर भाइयों की जूतों की दुकानें है। दुकान पर रोजाना की तरह उनका पुत्र चेतन व भतीजा दीपक जीनगर ग्राहकों को जूतें दिखा रहा था। शाम करीब 5 बजे दुकान के बाहर खड़े ग्राहकों से दीपक बात कर रहा था अौर दुकान के बाहर ग्राहक की साइकिल खड़ी थी। इसी दौरान दूसरी साइकिल पर सवार होकर आए मोहल्ले का ही युवक आया और आगे चल रहे ठेले को क्रॉस करने लगा। दुकान के बाहर साइकिल खड़ी होने के कारण उसे जगह नहीं मिली। इस बात को लेकर युवक ने दुकानदार दीपक, चेतन से बहस कर ली। देखते ही देखते बहस हो गई। इस पर काफी संख्या में मोहल्ले के युवक एकत्रित हो गए और दीपक, चेतन और पास ही दुकान पर बैठे मनोज पर हमला बोल दिया। दीपक के सिर पर सरिये से जानलेवा हमला किया जिससे उसके सिर में गंभीर चोटें आई। दुकान से सामान लूट लिए और दुकानों पर पत्थर फेंके। तोड़फोड़ कर दी। पास ही मनोज की दुकान में भी पत्थर फेंके और जूते लूटकर ले गए। हमला कर युवक फरार हो गए।

X
डीएसपी के आश्वासन के बाद पांचवें दिन जीनगर समाज ने खोली दुकानें
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..