Hindi News »Rajasthan »Kishangarh» चौथे दिन भी आरोपी गिरफ्तार नहीं, बंद रहीं दुकानें

चौथे दिन भी आरोपी गिरफ्तार नहीं, बंद रहीं दुकानें

मदनगंज-किशनगढ़| व्यापारी मोहल्ले में 25 जुलाई को साइकिल हटाने को लेकर दुकान में तोड़फोड़ व दुकानदार के साथ मारपीट के...

Bhaskar News Network | Last Modified - Jul 29, 2018, 05:00 AM IST

मदनगंज-किशनगढ़| व्यापारी मोहल्ले में 25 जुलाई को साइकिल हटाने को लेकर दुकान में तोड़फोड़ व दुकानदार के साथ मारपीट के मामले में आराेपियों की गिरफ्तारी नहीं होने से जीनगर समाज में रोष है। जीनगर समाज और विश्व हिंदू परिषद ने शनिवार को डीएसपी को ज्ञापन देकर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। लोगों ने चौथे दिन भी दुकानें बंद रखी।

जीनगर समाज ने डीएसपी राजवीर सिंह को दिए ज्ञापन में बताया कि कसाई मोहल्ले से सटकर जूती बाजार है। जिसे मोची गली के नाम से जाना जाता है। जहां कई सालों से जूती बेचने का काम हो रहा है। यहां पर पिछले कुछ सालों से मांस के कारोबार में बढ़ोतरी हुई है। ये दुकानें मोची गली की तरफ बढ़ रही हैं। ज्ञापन में बताया कि गली में कसाई मोहल्ले में असामाजिक तत्वों ने दुकानदार दीपक, चेतन व मनोज पर जानलेवा हमला किया । जिससे दीपक की हालत नाजुक है। ज्ञापन देने वालों में जगदीश सोनगरा, राधेश्याम राठौड़, तेजमल खत्री, जीनगर समाज अध्यक्ष भागीरथमल सोनगरा, हुकमीचंद आसेरी, कन्हैयालाल राठौड़, मूलचंद चायल, सत्यनारायण राठौड़, सुंदर आसेरी, मोतीलाल चौहान, संजय सोलंकी, कैलाशचंद राठौड़, लालचंद सोलंकी, दिलीप सोनगरा सहित मौजूद थे।

विश्व हिंदू परिषद ने भी दिया ज्ञापन : विश्व हिंदू परिषद ने शनिवार को डीएसपी को सौंपे ज्ञापन में बताया कि 25 जुलाई को पुराने रेलवे स्टेशन रोड स्थित जीनगर गली में समुदाय विशेष के लोगों ने दुकानों में घुसकर मारपीट की थी। ज्ञापन में आरोप लगाया कि मोहल्ले में अशांति का माहौल रहता है। ज्ञापन देने वालों में नगर अध्यक्ष महेश सैन, नगर उपाध्यक्ष रामसहाय प्रजापत, नगर मंत्री राजेंद्र सारस्वत, ज्ञानचंद लौहार, अमित गोस्वामी, बलवीर सिंह, रिखबचंद रील, सनी राव सहित अन्य मौजूद थे।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Kishangarh

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×