Hindi News »Rajasthan »Kishangarh» ड्यूटी छाेड़ ‘सिंघम’ के साथ खिंचाई फोटो

ड्यूटी छाेड़ ‘सिंघम’ के साथ खिंचाई फोटो

भास्कर न्यूज |मदनगंज किशनगढ़/अजमेर किशनगढ़ एयरपोर्ट पर बुधवार को विशेष विमान से पहुंचे बाजीराव सिंघम का...

Bhaskar News Network | Last Modified - Jun 14, 2018, 05:05 AM IST

ड्यूटी छाेड़ ‘सिंघम’ के साथ खिंचाई फोटो
भास्कर न्यूज |मदनगंज किशनगढ़/अजमेर

किशनगढ़ एयरपोर्ट पर बुधवार को विशेष विमान से पहुंचे बाजीराव सिंघम का गर्मजोशी से स्वागत सत्कार किया गया। एयरपोर्ट पर सिंघम यानी फिल्मी अभिनेता अजय देवगन के साथ हर कोई सेल्फी लेने के लिए आतुर दिखा। सुरक्षाकर्मियों में तो जैसे ऐसा जोश आ गया जैसा किसी उच्च अधिकारी के आने पर होता है। फिल्मों में पुलिस के लिए आइकन का रोल अदा करने वाले इस हीरो के साथ तस्वीर खिंचवाने वालों की होड़ में एयरपोर्ट सुरक्षा में तैनात कमांडिंग ऑफिसर सबसे आगे थीं। हाड़ा रानी बटालियन के पास एयरपोर्ट सुरक्षा का जिम्मा है, सभी जवान देवगन की आवभगत में उत्साहित नजर आए। मालूम हो कि यह पहला मौका है जब विशेष विमान से कोई फिल्मी सितारा किशनगढ़ एयरपोर्ट पहुंचा है।

सिटी गेस्ट

एयरपोर्ट पर ‘सिंघम’ का गर्मजोशी से स्वागत, सुरक्षाकर्मियों में फोटो खिंचवाने की होड़

एयरपोर्ट डायरेक्टर ने सुरक्षा कर्मियों को लगाई फटकार

एक के बाद एक हिट फिल्मों में पुलिस अधिकारी के रोल अदा करने वाले अजय देवगन का विमान जैसे ही किशनगढ़ एयरपोर्ट लैंड हुआ, वहां तैनात सुरक्षाकर्मियों ने अपनी जिम्मेदारी ताक में रखकर देवगन के साथ फोटो खिंचवाने की होड़ लग गई। महिला जवान ही नहीं खुद कमांडिंग ऑफिसर इस होड़ में शामिल थी। सुरक्षाकर्मियों के इस कृत्य पर एयरपोर्ट डायरेक्टर अशोक कपूर ने नाराजगी जाहिर की है। कपूर ने सुरक्षाकर्मियों से कहा कि सेलिब्रिटी तो यहां आते-जाते रहेंगे, आप ड्यूटी कैसे छोड़ सकते हैं। इसके बाद सुरक्षाकर्मियों को अपनी गलती का अहसास हुआ आैर उन्होंने विश्वास दिलाया की आगे से ऐसा नहीं होगा।

निजी कार्यक्रम में जयपुर आए थे देवगन, दरगाह जियारत के लिए पहुंचे अजमेर

अजय देवगन जयपुर किसी निजी कार्यक्रम में आए थे। वहां से अजमेर दरगाह की जियारत करने अजमेर आए। अजमेर आने के लिए विशेष चार्टर प्लेन से किशनगढ़ सुबह 9.40 पर पहुंचे। एयरपोर्ट निदेशक अशोक कपूर व अन्य अधिकारियों ने उनका स्वागत किया। देवगन दरगाह में मत्था टेकने के बाद सुबह 11.30 बजे वापस मुंबई के लिए रवाना हो गए। देवगन की एक झलक देखने के लिए बड़ी संख्या में लोग एयरपोर्ट के बाहर पहुंच गए।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Kishangarh

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×