Home | Rajasthan | Kishangarh | जलदाय विभाग ने तीन दिन पहले बनी सड़क को खोदा

जलदाय विभाग ने तीन दिन पहले बनी सड़क को खोदा

किशनगढ़. इन्द्रानगर में सड़क खुदाई करती जलदाय िवभाग की जेसीबी। इंद्रा कॉलोनी में काम नहीं आया लोगों का विरोध ...

Bhaskar News Network| Last Modified - Jun 16, 2018, 05:05 AM IST

1 of
जलदाय विभाग ने तीन दिन पहले बनी सड़क को खोदा
किशनगढ़. इन्द्रानगर में सड़क खुदाई करती जलदाय िवभाग की जेसीबी।

इंद्रा कॉलोनी में काम नहीं आया लोगों का विरोध

भास्कर न्यूज |मदनगंज-किशनगढ़

इंद्रा काॅलोनी में तीन दिन पहले बनी सड़क को खाेदने पहुंचे जलदाय विभाग की टीम का इलाके के लोगों ने जमकर विरोध किया। हालांकि महकमे की टीम ने लोगों की टीम के विरोध को दरकिनार कर जेसीबी से खुदाई शुरू कर दी। महकमे की टीम ने खुदाई के दौरान पाइप लाइन को भी तोड़ दिया। इससे लोगों का रोष और बढ़ गया।

जानकारी के अनुसार मदनगंज थाने के सामने से इंदिरा नगर की ओर जाने वाले रास्ते का तीन दिन पहले ही डामरीकरण किया गया। शुक्रवार शाम को इसे खोदने के लिए जलदाय विभाग जेसीबी लेकर पहुंच गया। इसका पार्षद सहित क्षेत्रवासियों ने जमकर विरोध किया। जलदाय विभाग ने विरोध को दरकिनार कर खुदाई का काम जारी रखा। गुस्साए क्षेत्रवासियों ने इस बारे में प्रशासन को अवगत कराना चाहा मगर शाम हो जाने के कारण इसका जवाब नहीं मिला। क्षेत्रवासियोंं ने बताया कि तीन दिन पूर्व ही सड़क की मरम्मत कर डामरीकरण किया गया था।

टेस्टिंग के लिए खोदा गया

इंद्रा नगर में बनी पानी की नई टंकी का शनिवार को शुभारंभ किया जाएगा। इसकी टेस्टिंग करने के लिए सड़क को खोदा गया था। किशनलाल सैनी, सहायक अभियंता, पीएचईडी

पाइप लाइन टूटने से बढ़ा संकट

तीन दिन बाद जलदाय विभाग महती जलीय याेजना के तहत पाइपलाइन डालने के लिए जेसीबी से खुदाई शुरू कर दी। इसकी सूचना मिलते ही बड़ी संख्या में इंद्रानगर के लोग एकत्रित हो गए। जलदाय विभाग ने खुदाई के दौरान पाइपलाइन तोड़ दी। क्षेत्रवासियों ने बताया कि वैसे ही सात से आठ दिन बाद पानी आ रहा है। अब लाइन टूटने से पेयजल संकट और बढ़ जाएगा। गौरतलब है कि क्षेत्रवासियों ने इस सड़क को राशि एकत्र कर बनाया था। उसे भी पहले तोड़ दिया गया। इसके बाद फिर बनाई गई तो जलदाय विभाग इसे फिर तोड़ने लगा। ऐसे में कैसे शहर की सड़क सुधरेगी।

इंद्रा नगर में मौके पर विरोध करते क्षेत्रवासी।

जलदाय विभाग ने तीन दिन पहले बनी सड़क को खोदा
prev
next
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

Trending Now