Hindi News »Rajasthan »Kishangarh» ब्रांडेड वस्तुओं ने किया ग्राहकों को आकर्षित

ब्रांडेड वस्तुओं ने किया ग्राहकों को आकर्षित

मदनगंज किशनगढ़| सिटी रोड स्थित सुमेर क्लब परिसर पर चल रहा भास्कर मेले में मंगलवार को भीड़ उमडी। शहरवासियो ने जमकर...

Bhaskar News Network | Last Modified - Jul 18, 2018, 05:05 AM IST

ब्रांडेड वस्तुओं ने किया ग्राहकों को आकर्षित
मदनगंज किशनगढ़| सिटी रोड स्थित सुमेर क्लब परिसर पर चल रहा भास्कर मेले में मंगलवार को भीड़ उमडी। शहरवासियो ने जमकर मेला का आनंद लिया। मेला में हर स्टाल सहित झूलो पर सर्वाधिक भीड रही। मेला का मुख्य आकर्षक बच्चोे की बोट रही। मानसूनी अवसर पर मेला को ब्लू लाइट से डेकोरेट किया गया है जो दूर से ही इसकी भब्यता को बता रहा है।

मेला संचालक हनुमान शर्मा ने बताया कि मेला में बनारस का पान, मुम्बई की भेलपुरी, उज्जेन की आइसक्रीम, चाईना की चाट आकर्षण का केन्द्र बनी हुई है। बड़ी संख्या में लोग खरीदारी के साथ झूलो का आनंद ले रहे है। पहली बार आए एसेल वर्ड को देखने के लिए भी बड़ी संख्या में लोग आ रहे है। मेला में अत्याधुनिक सुविधाओ से युक्त हर प्रकार के आईटम मिल रहे है। एक ही छत के नीचे हर प्रकार के आयटम वास्तविक दर पर उपलब्ध कराया जा रहा है। इसके साथ ही मेला में चटपटे व्यंजन की स्टाल का भी मेलार्थियों ने आनंद ले रहे है। मेला में रेडीमेड गारर्मेट की एक से बढकर एक वैरायिटियां ब्रांडेड कंपनियों की है। मेला में आर्टिफिसल ज्वैलरी, बैंगल्स, लहंगा चुनरी, आयुर्वेदिक दवाईयां, हैंडलूम, हैंडिक्राफ्ट आयटम सहित अन्य वस्तुए मिल रही है।मेला में आई नाजिया बानो ने बताया कि मेला में बहुत आनंद आया। सभी वर्ग को ध्यान में रखकर मेला का आयोजन किया गया है। ऐसे मेले समय समय पर लगते रहने चाहिए। हर वर्ग मेला का अानंद ले रहा है। सभी वस्तुएं उचित दर पर मिल रही है।

वर्तमान की जरुरत है इस प्रकार के मेले : मेला देखने आई गुलफस ने बताया कि वर्तमान में इसी प्रकार के मेले की आवश्यकता है। जहां एक ही छत के नीचे हर प्रकार के आइटम मिल जाए। मनोरंजन के साथ खरीदारी हो रही है। हर प्रकार की सुविधा का ध्यान मेला में रखा गया है।

मदनगंज किशनगढ़. भास्व्कर मेले में खरीदारी करतीं महिलाएं।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Kishangarh

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×