• Hindi News
  • Rajasthan
  • Kishangarh
  • डोडा पोस्त रखने वाले अभियुक्त को 10 साल की कठोर कैद, 1 लाख का जुर्माना

डोडा पोस्त रखने वाले अभियुक्त को 10 साल की कठोर कैद, 1 लाख का जुर्माना / डोडा पोस्त रखने वाले अभियुक्त को 10 साल की कठोर कैद, 1 लाख का जुर्माना

Kishangarh News - भास्कर न्यूज| मदनगंज-किशनगढ़ एडीजे प्रेमराज चंद्रावत ने मकान में डोडा पोस्त की बोरियों सहित पकड़े गए आरोपी को 10...

Bhaskar News Network

Jul 27, 2018, 05:05 AM IST
डोडा पोस्त रखने वाले अभियुक्त को 10 साल की कठोर कैद, 1 लाख का जुर्माना
भास्कर न्यूज| मदनगंज-किशनगढ़

एडीजे प्रेमराज चंद्रावत ने मकान में डोडा पोस्त की बोरियों सहित पकड़े गए आरोपी को 10 साल का कठोर कारावास व एक लाख रुपए के जुर्मान से दंडित किया है।

अदालत ने मामले में दो आरोपियों को संदेह का लाभ देते हुए बरी करने के आदेश दिए हैं। प्रकरण के अनुसार रूपनगढ़ थाना पुलिस ने 7 अप्रैल 2016 को ग्राम सुरसुरा में प्रभुराम पुत्र भंवरलाल जाट के मकान पर दबिश दी थी।

दबिश में प्रभुराम के मकान से पुलिस को 13 बोरी डोडा पोस्त की मिली थी। पुलिस ने मौके से प्रभुराम और गोविंद पुत्र रतनाराम जाट को गिरफ्तार कर लिया था। आरोपियों ने डिगारिया, सरवाड़ निवासी लालाराम पुत्र हजारी गुर्जर से डोडा पोस्त खरीदना बताया। इस पर पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार किया था। अदालत ने प्रभुराम जाट को दोषसिद्ध करार देते हुए 10 साल के कठोर कारावास तथा एक लाख रुपए के जुर्माने से दंडित किया है। वहीं लालाराम व गोविंदराम को संदेह का लाभ मिलने पर बरी कर दिया गया। सरकार की ओर से पैरवी अपर लोक अभियोजक श्रवण लाल जाट ने की।

X
डोडा पोस्त रखने वाले अभियुक्त को 10 साल की कठोर कैद, 1 लाख का जुर्माना
COMMENT