किशनगढ़

  • Hindi News
  • Rajasthan News
  • Kishangarh News
  • जीनगर समाज ने बंद रखी दुकानें, आरोपी की गिरफ्तारी न हाेने से रोष
--Advertisement--

जीनगर समाज ने बंद रखी दुकानें, आरोपी की गिरफ्तारी न हाेने से रोष

भास्कर न्यूज| मदनगंज-किशनगढ़ पुराने स्टेशन रोड स्थित व्यापारी मोहल्ले में बुधवार शाम को साइकिल हटाने को लेकर...

Dainik Bhaskar

Jul 27, 2018, 05:05 AM IST
जीनगर समाज ने बंद रखी दुकानें, आरोपी की गिरफ्तारी न हाेने से रोष
भास्कर न्यूज| मदनगंज-किशनगढ़

पुराने स्टेशन रोड स्थित व्यापारी मोहल्ले में बुधवार शाम को साइकिल हटाने को लेकर हुए दुकान में तोड़फोड़ व दुकानदार के साथ मारपीट की घटना के विरोध में गुरुवार को जीनगर समाज ने दुकानें बंद कर विरोध जताया। समाज के लोगों ने आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने पर भी नाराजगी जताई। घटना के बाद से मोहल्ले में तनाव की स्थिति बनी हुई है। क्षेत्र में दिनभर पुलिस जाप्ता तैनात रहा। हालांकि पुलिस आरोपियों की तलाश में लगातार संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही है।

पुराना स्टेशन रोड स्थित व्यापारी मोहल्ले में दुकान में घुसकर दुकानदार के साथ मारपीट करने, दुकान में तोड़फोड़ करने की घटना के बाद से मोहल्ले में तनाव की स्थिति बनी हुई है। प्रकरण में मुकदमा दर्ज होने के बावजूद घटना को 24 घंटे बीतने के बाद भी आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने से जीनगर समाज में रोष व्याप्त है। घटना के विरोध में गुरुवार को जीनगर समाज के लोगों ने मोहल्ले में दुकानें बंद रखकर विरोध जताया। मोहल्ले में जीनगर समाज ने दुकानों कोे बंद रखा। इसके साथ ही मोहल्ले में जीनगर समाज के लोग घटना का विरोध जता रहे थे। मौके पर दिनभर मदनगंज थाना पुलिस तैनात रही।

मदनगंज थाना प्रभारी राजेंद्र खंडेलवाल खुद मौके पर खड़े रहे और जीनगर समाज के लोगों को कार्रवाई करने और शीघ्र आरोपियों की गिरफ्तारी करने का आश्वासन दे रहे थे।

विरोध जताने वालांे में जगदीश सोनगरा, राधेश्याम राठौड़, दिलीप सोनगरा, तेजमल खत्री, लक्ष्मीनारायण सोनगरा, कैलाशचंद राठौड़, मूलचंद चायल, दिलीप आसेरी, श्याम सोनगरा, योगेश दायमा, पूनम सैन, कैलाश सांखला, चेनसुख दायमा, सूर्यप्रकाश सांखला, चंद्रप्रकाश दायमा सहित जीनगर समाज के लोग शामिल थे।

व्यापारी मोहल्ले में हुई घटना के बाद गुरुवार को जीनगर समाज के लोगों ने अपनी दुकानें बंद रखी।

पुलिस ने की शांति की अपील, मोहल्ले में रही नजर

घटना के बाद पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कर तलाश शुरू कर दी। पुलिस की टीमें रातभर और गुरुवार को दिनभर मोहल्ले में तैनात रहीं। सादा वर्दी में भी पुलिसकर्मी घूमते रहे। संवेदनशील क्षेत्र होने और विवाद बढ़ने की आशंका के चलते पुलिस की लगातार मोहल्ले पर नजर रही। पुलिस ने अन्य दुकानदारों से भी शांति बनाए रखने की अपील की। ताकि विवाद ज्यादा ना बढ़ें। सूत्रों की माने तो दो युवकों को पुलिस ने देर रात हिरासत में ले लिया। प्रकरण में अन्य आरोपियों की भी पुलिस सरगर्मी से तलाश कर रही है। पुलिस की टीम ने दुकानें खुलवाकर घटनास्थल के बारे में जानकारी ली और मौका नक्शा बनाया गया।

जीनगर समाज ने बंद रखी दुकानें, आरोपी की गिरफ्तारी न हाेने से रोष
X
जीनगर समाज ने बंद रखी दुकानें, आरोपी की गिरफ्तारी न हाेने से रोष
जीनगर समाज ने बंद रखी दुकानें, आरोपी की गिरफ्तारी न हाेने से रोष
Click to listen..