--Advertisement--

मुख्य आरोपी की गिरफ्तारी नहीं होने पर दूसरे दिन भी दुकानें बंद

भास्कर न्यूज|मदनगंज-किशनगढ़ पुराने स्टेशन रोड स्थित व्यापारी मोहल्ले में 25 जुलाई की शाम को साइकिल हटाने को लेकर...

Dainik Bhaskar

Jul 28, 2018, 05:05 AM IST
मुख्य आरोपी की गिरफ्तारी नहीं होने पर दूसरे दिन भी दुकानें बंद
भास्कर न्यूज|मदनगंज-किशनगढ़

पुराने स्टेशन रोड स्थित व्यापारी मोहल्ले में 25 जुलाई की शाम को साइकिल हटाने को लेकर हुई दुकान में तोड़फोड़ व दुकानदार के साथ मारपीट के मामले में मुख्य आरोपी के गिरफ्तार नहीं होने जीनगर समाज के लोगों ने शुक्रवार को भी दुकानें बंद कर विरोध जताया। लोगों ने पुलिस से शीघ्र आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की है। पुलिस मुकदमे में गिरफ्तार नहीं कर रही और शांतिभंग में पकड़कर छोड़ देगी। इधर व्यापारी मोहल्ले में शुक्रवार को भी पुलिस का जाप्ता गश्त करता रहा। ताकि कोई विवाद ना हो।

पुराना स्टेशन रोड स्थित व्यापारी मोहल्ले में दुकान में घुसकर दुकानदार के साथ मारपीट करने, दुकान में तोड़फोड़ करने की घटना के बाद से मुख्य आरोपी अब तक पुलिस की पकड़ से दूर है। इधर दूसरे पक्ष की ओर से शाहरूख ने दीपक सहित अन्य के खिलाफ मारपीट व हमला करने की रिपोर्ट देते हुए मुकदमा दर्ज कराया है। जीनगर समाज की ओर से मुकदमा दर्ज होने के बावजूद अब तक मुख्य आरोपी की गिरफ्तारी नहीं होने पर व्यापारी मोहल्ले में दुकानें बंद कर विरोध जताया गया। मोहल्ले में जीनगर समाज के लोगों ने एकत्रित होकर घटना का विरोध किया।

मालूम हो कि व्यापारी मोहल्ले में जीनगर भाइयों की जूतों की दुकानें है। दुकान पर रोजाना की तरह उनका पुत्र चेतन व भतीजा दीपक जीनगर ग्राहकों को जूते दिखा रहा था। शाम करीब 5 बजे दुकान के बाहर खड़े ग्राहकों से दीपक बात कर रहा था अौर दुकान के बाहर ग्राहक की साइकिल खड़ी थी। दूसरी साइकिल पर सवार होकर आए मोहल्ले का ही युवक आया और आगे चल रहे ठेले को क्रॉस करने लगा। लेकिन दुकान के बाहर साइकिल खड़ी होने के कारण उसे जगह नहीं मिली। इस बात को लेकर युवक ने दुकानदार दीपक, चेतन से बहस कर ली। देखते ही देखते गर्मागर्म बहस हो गई। इस पर काफी संख्या में मोहल्ले के युवक एकत्रित हो गए और दीपक, चेतन और पास ही दुकान पर बैठे मनोज पर हमला बोल दिया। दीपक के सिर पर सरिये से जानलेवा हमला किया जिससे उसके सिर में गंभीर चोटें आई। दुकान से सामान लूट लिए और दुकानों पर पत्थर फेंके। तोड़फोड़ कर दी। पास ही मनोज की दुकान में भी पत्थर फेंके और जूते लूटकर ले गए। हमला कर युवक फरार हो गए।


व्यापारी मोहल्ले में दूसरे दिन भी समाज ने बंद रखी दुकानें।

X
मुख्य आरोपी की गिरफ्तारी नहीं होने पर दूसरे दिन भी दुकानें बंद
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..