किशनगढ़

  • Hindi News
  • Rajasthan News
  • Kishangarh News
  • ब्यावर, किशनगढ़, सरवाड़, पुष्कर, विजयनगर व केकड़ी की सूची चस्पा, अजमेर पर अभी स्टे
--Advertisement--

ब्यावर, किशनगढ़, सरवाड़, पुष्कर, विजयनगर व केकड़ी की सूची चस्पा, अजमेर पर अभी स्टे

अजमेर| सफाई कर्मी भर्ती के लिए आयोजित की गई लॉटरी का परिणाम शुक्रवार की रात कलेक्टर आरती डोगरा ने जारी कर दिया है।...

Dainik Bhaskar

Jul 14, 2018, 05:15 AM IST
ब्यावर, किशनगढ़, सरवाड़, पुष्कर, विजयनगर व केकड़ी की सूची चस्पा, अजमेर पर अभी स्टे
अजमेर| सफाई कर्मी भर्ती के लिए आयोजित की गई लॉटरी का परिणाम शुक्रवार की रात कलेक्टर आरती डोगरा ने जारी कर दिया है। अजमेर नगर निगम की प्रक्रिया पर रोक बरकरार है। सूची संबंधित परिषदों और पालिकाओं के दफ्तरों पर भी चस्पा कर दी गई है। सूची जारी होने के बाद आवेदकों की भीड़ लग गई।

पुष्कर में 95 को आज देंगे नियुक्ति पत्र, 1680 ने किया था आवेदन

पुष्कर | हाईकोर्ट की रोक हटने के साथ ही पुष्कर नगर पालिका प्रशासन ने पालिका में सफाई कर्मचारियों की भर्ती की प्रक्रिया शुरू कर दी है। इसके चलते पालिका प्रशासन की ओर से शनिवार को एक कार्यक्रम आयोजित कर चयनित 95 आवेदकों को नियुक्ति पत्र देकर सफाई कर्मचारी के पद पर भर्ती की जाएगी।

पुष्कर नगर पालिका में सफाई कर्मियों के रिक्त 95 पद के लिए 1680 अभ्यर्थियों ने आवेदन किया था। गत दिनों अजमेर में आयोजित जिला स्तरीय कमेटी की ओर से लॉटरी निकाल कर 95 आवेदकों को चयनित किया गया। लेकिन परिणाम पर हाईकोर्ट की रोक होने के कारण नतीजे घोषित नहीं किए जा सके। बताया गया है कि उच्च न्यायालय ने सफाई कर्मी भर्ती पर रोक संबंधी डीबी सिविल रिट पिटीशन को खारिज कर दिया। इसी के साथ स्वायत्त शासन विभाग के निदेशक व संयुक्त सचिव पवन अरोड़ा के आदेशानुसार पुष्कर पालिका प्रशासन ने भर्ती की कवायद शुरू कर दी है। ईओ विकास कुमावत ने बताया कि चयनित आवेदकों की सूची प्राप्त कर कर्मचारियों की भर्ती की सभी आवश्यक तैयारी कर ली गई है। बताया गया है कि शनिवार को एक कार्यक्रम आयोजित कर चयनित आवेदकों को नियुक्ति पत्र दिए जाएंगे।

चयनित आवेदकों की सूची चस्पा की | उधर नियुक्ति पत्र से पहले पालिका के ईओ विकास कुमावत ने चयनित आवेदकों की सूची नगर पालिका कार्यालय में चस्पा कर दी। कोई गड़बड़ी नहीं हो इसके लिए ईओ ने सूची को लिफाफे से निकालने से लेकर चस्पा करने तक की वीडियोग्राफी भी कराई है। उधर सूची चस्पा होने के साथ ही कार्यालय में अपना नाम देखने के लिए आवेदकों की भीड़ लगनी शुरू हो गई है।

कहां कितने पद-कितने आवेदन







कलेक्ट्रेट में सूची में अपना नाम देखते अभ्यर्थी।

37 सफाई कर्मचारियों की सूची जारी

सरवाड़ | नगर पालिका में सफाई कर्मियों की भर्ती को लेकर शुक्रवार को 37 की सूची जारी की गई। जानकारी के अनुसार राज्य सरकार की ओर से नगर पालिका में सफाई कर्मियों की भर्ती के तहत पालिका की ओर से आवेदन लिए गए थे। इसमें 240 अावेदकों की ओर से आवेदन हुए। पालिका में कुल 40 पदों पर सफाई कर्मियों की भर्ती होनी है। इसके तहत नियमानुसार आवेदन पत्रों की जांच करने के बाद लाॅटरी द्वारा 37 आवेदकों की भर्ती हुई।

X
ब्यावर, किशनगढ़, सरवाड़, पुष्कर, विजयनगर व केकड़ी की सूची चस्पा, अजमेर पर अभी स्टे
Click to listen..