Home | Rajasthan | Kishangarh | निजाम ने दोस्त के साथ चुराए पांच ट्रैक्टर तीनों आरोपी 1 दिन के पुलिस रिमांड पर

निजाम ने दोस्त के साथ चुराए पांच ट्रैक्टर तीनों आरोपी 1 दिन के पुलिस रिमांड पर

भास्कर न्यूज|मदनगंज-किशनगढ़ हथियारों व चोरी की बाइक के साथ पकड़े गए हिस्ट्रीशीटर सहित तीन अपराधियों के मामले...

Bhaskar News Network| Last Modified - Jul 14, 2018, 05:15 AM IST

निजाम ने दोस्त के साथ चुराए पांच ट्रैक्टर तीनों आरोपी 1 दिन के पुलिस रिमांड पर
निजाम ने दोस्त के साथ चुराए पांच ट्रैक्टर तीनों आरोपी 1 दिन के पुलिस रिमांड पर
भास्कर न्यूज|मदनगंज-किशनगढ़

हथियारों व चोरी की बाइक के साथ पकड़े गए हिस्ट्रीशीटर सहित तीन अपराधियों के मामले में पुलिस ने आरोपियों को शुक्रवार को कोर्ट में पेश किया। जहां से तीनों आरोपियों को एक दिन के पुलिस रिमांड पर सौंपा गया। इधर पुलिस पूछताछ में सामने आया कि आरोपी निजाम ने अपने साथी नंदलाल के साथ मिलकर प्रदेश के विभिन्न स्थानों से पांच ट्रैक्टर चुराए हैं। आरोपियों ने कोटा, देवली, केकड़ी, भीलवाड़ा और पाली से ट्रैक्टर चुराए थे। निजाम का साथी नंदलाल वर्तमान में किसी अन्य मुकदमे में केकड़ी थाने में पुलिस रिमांड पर चल रहा है।

गांधीनगर थाना पुलिस ने गांधीनगर थाने का हिस्ट्रीशीटर सुंदरनगर निवासी नितेश उर्फ नीतू (23) पुत्र कानसिंह दरोगा से पूछताछ के लिए उसके घर गई। लेकिन वह नहीं मिला। पुलिस को पता चला कि आरोपी कुछ दिन से घर ही नहीं आया। इस पर पुलिस का शक बढ़ गया। पुलिस की टीम आरोपी की तलाश में जुट गई। गुरुवार को मुखबिर से इत्तला मिली कि आरोपी कृष्णापुरी फाटक के पास किराए का कमरा लेकर रह रहा है। उसके पास दो तीन लड़के है जिनके पास हथियार है। इस पर पुलिस की टीम आरोपी की तलाश में रवाना हो गई। इसी बीच आरोपी कृष्णापुरी फाटक के पास बाइक पर आता हुआ मिला। बाइक पर तीन युवक सवार थे। पुलिस आरोपी नितेश को पहचान गई और बाइक रुकवाकर उसकी तलाशी ली। पुलिस ने आरोपियों की तलाशी ली तो सबसे पहले नितेश के कपड़ों में से एक देसी कट्‌टा, दस जिंदा कारतूस मिले। पुलिस ने दूसरे आरोपी अरड़का थाना, गेगल निवासी निजाम (20) पुत्र गुलाब खान के कपड़ों की तलाशी ली तो उसके पास भी एक देसी कट्‌टा व दो जिंदा कारतूस मिले। तीसरे आरोपी मदनपुरा की ढाणी, झिरोता थाना बैराड़ा निवासी बोराड़ा (20) पुत्र कालूराम नायक के पास से तीन बाइक की मास्टर की मिली। इसके जरिये आरोपी बाइक चुराने का काम करते थे। पुलिस ने तीनों को थाने ले आई। आरोपियों के पास मिली बाइक का पता लगाया गया तो बाइक भी चोरी की मिली। आरोपी नितेश गांधीनगर थाने का हिस्ट्रीशीटर है। नितेश के खिलाफ चोरी, लूट व मारपीट के 12 और निजाम के खिलाफ 10 मुकदमे दर्ज हैं। तीसरे आरोपी ओमप्रकाश का पुलिस रिकॉर्ड खंगालने में जुटी है।

पुलिस की गिरफ्त में तीनों आरोपी।

prev
next
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

Trending Now