Hindi News »Rajasthan »Kishangarh» कांस्टेबल भर्ती परीक्षा : 1 दिन पहले नकल गिरोह के 3 बदमाश पकड़े

कांस्टेबल भर्ती परीक्षा : 1 दिन पहले नकल गिरोह के 3 बदमाश पकड़े

अलवर | राजस्थान पुलिस ने प्रदेश में पुलिस ने कांस्टेबल भर्ती की लिखित परीक्षा से एक दिन पहले शुक्रवार को अलवर में...

Bhaskar News Network | Last Modified - Jul 14, 2018, 05:15 AM IST

अलवर | राजस्थान पुलिस ने प्रदेश में पुलिस ने कांस्टेबल भर्ती की लिखित परीक्षा से एक दिन पहले शुक्रवार को अलवर में नकल गिरोह से जुड़े 3 लोगों को गिरफ्तार किया है। ये तीनों लोग कांस्टेबल भर्ती परीक्षा में नकल एवं पेपर आउट कराने की एवज में अभ्यर्थियों से पैसे लेकर ठगी कर रहे थे।

पुलिस ने बोगस ग्राहक बनकर तीनों को धर-दबोचा। एसपी राहुल प्रकाश ने बताया कि 14 व 15 जुलाई को प्रदेश स्तर पर आयोजित होने वाली कांस्टेबल भर्ती की लिखित परीक्षा में जिले में नकल गिरोह द्वारा पेपर आउट कराने, नकल कराने सहित अभ्यर्थियों से पेपर पास कराने की एवज में ठगी किए जाने की सूचना मिली थी। गिरोह के सदस्यों को पकड़ने के लिए विशेष टीम का गठन किया गया।

जांच में सामने आया कि भागेंद्र पुत्र जले सिंह जाट व मनीष कुमार पुत्र सुल्तान सिंह मेघवाल निवासी जाटका थाना किशनगढ़बास एवं ओमदत्त पुत्र पूर्णचंद स्वामी निवासी टांकाहेड़ी थाना किशनगढ़बास कांस्टेबल भर्ती परीक्षा में नकल व पेपर आउट कराने की एवज में खैरथल व किशनगढ़बास इलाके के अभ्यर्थियों से पैसे ले रहे हैं और उन्हें परीक्षा से पहले सभी प्रश्न पत्र उपलब्ध कराने की गारंटी दे रहे हैं।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Kishangarh

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×