Hindi News »Rajasthan »Kishangarh» बस की टक्कर से घायल दो बाइक सवारों ने दम तोड़ा

बस की टक्कर से घायल दो बाइक सवारों ने दम तोड़ा

भास्कर न्यूज| मदनगंज-किशनगढ़ हनुमानगढ़ मेगा हाइवे स्थित खातौली मोड़ के पास शुक्रवार देर शाम को सवारी से भरी...

Bhaskar News Network | Last Modified - Aug 05, 2018, 05:15 AM IST

भास्कर न्यूज| मदनगंज-किशनगढ़

हनुमानगढ़ मेगा हाइवे स्थित खातौली मोड़ के पास शुक्रवार देर शाम को सवारी से भरी स्लीपर बस के बाइक के टक्कर मारने के मामले में घायल तीन जनों में से दो घायलों ने देर रात उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। वहीं जबकि तीसरे घायल की हालत गंभीर होने पर उसे जयपुर रेफर किया गया। पुलिस ने शनिवार को शव का पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौंप दिया। पुलिस ने बस चालक के खिलाफ दुर्घटना का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

गांधीनगर थाना पुलिस में पंचमुआ तहसील के मुंगावली थाना चंदेरी, अशोक नगर मध्यप्रदेश निवासी महेंद्र सिंह ने रिपोर्ट दर्ज कराई। रिपोर्ट में बताया कि उसके पिता फूलसिंह व हमारे गांव के शोभाराम 2 अगस्त को किशनगढ़ से मूर्ति खरीदने गांव से निकले थे। यहां पर हमारे गांव का नंदाराम पााल काम करता था। रिपोर्ट में बताया कि फूलसिंह अौर शोभाराम दोनों ही नंदराम के पास आए थे। 3 अगस्त को दिन में किशनगढ़ में मूर्ति खरीद कर शाम के समय नंदराम की बाइक आरजमे 42 एसबी 8435 से किशनगढ़ से रूपनगढ़ जयपाल के पास जा रहे थे। खातौली मोड़ के पास रूपनगढ़ की ओर से लहराती हुई एक वीडियो कोच आई आरजे 14 पीडी 9555 लहराती ने टक्कर मार दी। हादसे में फूलसिंह, शोभाराम और नंदराम गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे के बाद घायलों को राजकीय यज्ञनारायण अस्पताल लाया गया जहां से तीनों को अजमेर जेएलएन अस्पताल रेफर कर दिया। जहां देर रात उपचार के दौरान फूलसिंह व शोभाराम की मौत हो गई। जबकि नंदराम की हालत गंभीर होने पर प्राथमिक उपचार देकर अजमेर जेएलएन अस्पताल रेफर कर दिया गया। शनिवार को गांधीनगर थाना पुलिस ने शवों का पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौंप दिया। पुलिस ने बस चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Kishangarh

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×