• Hindi News
  • Rajasthan
  • Kishangarh
  • कहासुनी पर दो पक्षों में विवाद, दो घायल, परस्पर मामले दर्ज

कहासुनी पर दो पक्षों में विवाद, दो घायल, परस्पर मामले दर्ज / कहासुनी पर दो पक्षों में विवाद, दो घायल, परस्पर मामले दर्ज

Kishangarh News - हाउसिंग बोर्ड इलाके में घटना, क्षेत्रवासियों ने पुलिस के सामने भी जताया विरोध भास्कर न्यूज|मदनगंज-किशनगढ़ ...

Bhaskar News Network

Aug 05, 2018, 05:15 AM IST
कहासुनी पर दो पक्षों में विवाद, दो घायल, परस्पर मामले दर्ज
हाउसिंग बोर्ड इलाके में घटना, क्षेत्रवासियों ने पुलिस के सामने भी जताया विरोध

भास्कर न्यूज|मदनगंज-किशनगढ़

हाउसिंग बोर्ड क्षेत्र में शुक्रवार रात को कहासुनी पर एक ही समाज के दो पक्षों में विवाद हो गया। दोनों पक्षों में हाथापाई हो गई। जिससे मौके पर माहौल गर्मा गया। देखते ही देखते मौके पर भारी संख्या में भीड़ जमा हो गई। मारपीट में दो जने घायल हो गए। घायलों को यज्ञनारायण अस्पताल में उपचार कराया गया।

जानकारी के अनुसार हाउसिंग बोर्ड क्षेत्र में रात 9 बजे एक ही समाज के युवकों के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। कहासुनी इतनी बढ़ गई कि देखते ही देखते युवकों में हाथापाई शुरू हो गई। हथियार से हमला हो गया। घटना से मौके पर अफरा-तफरी मच गई। मारपीट में विपेंद्र उर्फ मोंटी तथा दीपेंद्र सिंह घायल हो गए। मोंटी के सिर में गंभीर चोटें आई जबकि दीपेंद्र के हाथ में चोटें आई। घटना से मौके पर भारी संख्या में भीड़ जमा हो गई। सैकड़ाें लोग जमा थे। घटना की सूचना पर मदनगंज थाना पुलिस मौके पर पहुंची और समझाइश का प्रयास किया। क्षेत्रवासियों ने पुलिस के समक्ष भी भारी विरोध जताया। घायलों को यज्ञनारायण अस्पताल में भर्ती कराया गया। देर रात दोनों पक्षों की ओर से थाने में परस्पर मारपीट के मुकदमे दर्ज कराए गए। एक पक्ष की ओर से चैन कंवर ने रिपोर्ट देते हुए आरोप लगाया कि वह अपने घर के बाहर बैठी थी। रात 9 बजे विपेंद्र उर्फ मोंटू आया और तलवार से उस पर वार कर दिया। जिसको मेरे बेटे दीपेंद्र ने पकड़ा जिससे उसके हाथ में चोट लग गई। वहीं दूसरे पक्ष की ओर से रतन सिंह ने रिपोर्ट दर्ज कराते हुए आरोप लगाया कि मेरा लड़का विपेंद्र उर्फ मोंंटू बाइक से आ रहा था। हाउसिंग बोर्ड चौराहे पर दीपेंद्र और उसका भाई रूपेंद्र शराब के नशे में मिले और उसके साथ सरिये से मारपीट की। जिससे उसके सिर में चाेट आई। पुलिस ने परस्पर मारपीट के मुकदमे दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

X
कहासुनी पर दो पक्षों में विवाद, दो घायल, परस्पर मामले दर्ज
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना